Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CM Yogi Ghaziabad Visit: आज गाजियाबाद आएंगे CM योगी, ट्रैफिक डायवर्जन लागू; घर से निकलने से पहले करें रूट चेक

Ghaziabad Traffic Diversion उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गाजियाबाद आ रहे हैं। वह यहां घंटाघर रामलीला मैदान में सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक चलने वाले कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इस दौरान वह 757 करोड़ रुपये की 111 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। कार्यक्रम स्थल के आसपास ट्रैफिक डायवर्जन रहेगा कृपया घर से निकलने से पहले रूट चेक कर लें।

By Abhishek Singh Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Wed, 18 Sep 2024 08:50 AM (IST)
Hero Image
Ghaziabad News: सीएम के दौरे को देखते गाजियाबाद में आज ट्रैफिक डायवर्जन लागू। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। गाजियाबाद जिले की विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर राजनीतिक दलों की तैयारियां जोरों पर है। इन सबके बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) आज गाजियाबाद आ रहे हैं। यहां पर घंटाघर रामलीला मैदान में सुबह नौ बजे से शाम पांच बजे तक चल रहे कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। भारी संख्या में लोगों के आने की उम्मीद है।

15 हजार से अधिक लोगों को मिलेगा रोजगार

सीएम इस दौरान यहां पर 757 करोड़ रुपये की 111 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। इसके अलावा रोजगार मेले में 110 से अधिक निजी कंपनियों में 15 हजार से अधिक लोगों को रोजगार दिलाने की तैयारी की गई है। छह हजार से अधिक पात्र विद्यार्थियों को टैबलेट और स्मार्टफोन वितरित किए जाएंगे।

यह रहेगा ट्रैफिक डायवर्जन प्लान

- मेट्रो स्टेशन शहीद स्थल नया बस अड्डा से चौधरी मोड़ तक सभी ई-रिक्शा और आटो रिक्शा चलने पर प्रतिबंध रहेगा। मेट्रो स्टेशन शहीद स्थल नया बस अड्डा विजयनगर या लालकुआं की ओर जाने वाले वाहनों को हापुड़ तिराहा से पुराना बस अड्डा होते हुए अंबेडकर रोड से चौधरी मोड़ के रास्ते भेजा जाएगा।

- कामर्शियल वाहनों और बसों का आवागमन जीटी रोड पर प्रतिबंधित रहेगा।

- सीमापुरी से लालकुआं होते हुए बुलंदशहर जाने वाले वाहन मोहननगर से लिंक रोड का प्रयोग कर यूपी गेट होते हुए एनएच-9 और डीएमई से होकर आगे जाएंगे।

- हापुड़ तिराहा की ओर जाने के लिए विजयनगर और लालकुआं की तरफ से आने वाले सभी वाहन चौधरी मोड़ से अंबेडकर रोड होते हुए पुराना बस अड्डा होकर हापुड़ तिराहा की ओर जा सकेंगे।

- स्मार्टफोन और टैबलेट वितरण के लाभार्थी और जन सभा में आए लोग चौधरी मोड़ के पास वाहनों को पार्क कर आगे जाएंगे। रोजगार और लोन मेला में आने वाले भी यहां से ही जाएंगे। रामलीला मैदान में जानकी और हनुमान द्वार से उनको प्रवेश दिया जाएगा, जवाहर गेट के रास्ते बंद रहेंगे।

यह भी पढ़ें: CM Yogi Ghaziabad Visit: सीएम योगी आज आएंगे गाजियाबाद, लोगों को 757 करोड़ की परियोजनाओं का देंगे तोहफा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर