Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CM Yogi in Ghaziabad: गाजियाबाद पहुंचे सीएम योगी, साहिबाबाद RapidX स्टेशन का करेंगे निरीक्षण

गाजियाबाद में देश की पहली हाई स्पीड रैपिडएक्स का उद्घाटन होने वाला है। आने वाले दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रैपिडएक्स को हरी झंडी दिखाकर उद्घाटन करेंगे जिसके लिए प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी है। इसी संबंध में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पहले जिले का उद्घाटन स्थल का दौरान करने पहुंचे हैं जहां वह एक जनसभा को संबोधित करेंगे और इसके बाद उद्घाटन स्थल का निरीक्षण करें।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Thu, 12 Oct 2023 04:18 PM (IST)
Hero Image
CM Yogi in Ghaziabad: गाजियाबाद पहुंचे सीएम योगी, साहिबाबाद RapidX स्टेशन का करेंगे निरीक्षण

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। गाजियाबाद में देश की पहली हाई स्पीड रैपिडएक्स का उद्घाटन होने वाला है। आने वाले दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रैपिडएक्स को हरी झंडी दिखाकर उद्घाटन करेंगे, जिसके लिए प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी है। इसी संबंध में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पहले जिले का उद्घाटन स्थल का दौरान करने पहुंचे हैं।

जानकारी के अनुसार, सीएम योगी सीआईएसएफ कैंप से जनसभा स्थल जायजा लेने पहुंचे थे। इसके बाद वह रैपिडएक्स के उद्घाटन स्थल का निरीक्षण करने के लिए निकल चुके हैं। 

कब होगा रैपिडएक्स का उद्घाटन

सूत्रों की मानें तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 20 अक्टूबर को रैपिडेक्स का उद्घाटन करने गाजियाबाद आएंगे, लेकिन बीते दिनों 16 से 19 अक्टूबर के बीच उद्घाटन की चर्चाएं थी।

हालांकि, इसकी अब तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में बताया गया है कि वह वसुंधरा सेक्टर-8 स्थित कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे हैं। इससे साफ हो गया है कि कार्यक्रम स्थल यही रहेगा।

यह भी पढ़ें: प्रदूषण पर दिल्ली सरकार का एक्शन, 13 हॉट स्पॉट के लिए बनाया अलग प्लान; हर जोन में तैनात हो नोडल अधिकारी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर