Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CM Yogi in Ghaziabad: आज गाजियाबाद आएंगे सीएम योगी, ऐसा रहेगा ट्रैफिक डाइवर्जन

Ghaziabad Traffic Advisory सीएम योगी आदित्यनाथ 18 सितंबर को गाजियाबाद के रामलीला ग्राउंड में एक कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस कार्यक्रम के मद्देनजर पुलिस ने सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए हैं। सीएम की सुरक्षा में पांच स्तरीय सुरक्षा रहेगी। ट्रैफिक पुलिस ने कार्यक्रम के दौरान ट्रैफिक डायवर्जन प्लान भी जारी किया है। इस प्लान के अनुसार रामलीला ग्राउंड और उसके आसपास के रास्तों पर ट्रैफिक को डायवर्ट किया जाएगा।

By Abhishek Singh Edited By: Geetarjun Updated: Tue, 17 Sep 2024 07:09 AM (IST)
Hero Image
18 सितंबर को आएंगे सीएम योगी, गाजियाबाद में रहेगा ट्रैफिक डाइवर्जन।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। CM Yogi in Ghaziabad: प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की 18 सितंबर को घंटाघर कोतवाली के रामलीला ग्राउंड में उपस्थित रहेंगे। इसके मद्देनजर होने वाले कार्यक्रम को लेकर पुलिस के द्वारा तैयारियों को पूरा कर लिया गया है। सीएम की सुरक्षा में पांच लेयर सुरक्षा रहेगी।

सीएम के कार्यक्रम को लेकर ट्रैफिक पुलिस की तरफ से डायवर्जन प्लान जारी किया गया है। इसमें रामलीला ग्राउंड और उसके आसपास के रास्तों पर ट्रैफिक को डायवर्जन किया है।

500 पुलिसकर्मी रहेंगे तैनात

ट्रैफिक व्यवस्था को संभालने के लिए 500 ट्रैफिक पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। डायवर्जन सुबह सात बजे से कार्यक्रम की समाप्ति तक रहेगा।

यह रहेगा डायवर्जन प्लान

  • शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन (नया बस अडडा) से चौधरी मोड़ तक सभी ई-रिक्शा और ऑटो रिक्शा नहीं चलेंगे।
  • सभी प्रकार के कर्मशियल वाहन और बसों का आवागमन जीटी रोड पर प्रतिबंधित रहेगा। सीमापुरी से आने वाले वाहनों लालकुआं से होकर बुलंदशहर जाने वाहन मोहननगर से लिंक रोड का प्रयोग कर यूपी गेट होते हुए एनएच-नौ और डीएमई से होकर आगे जाएंगे।
  • कार्यक्रम के दौरान विजयनगर और लालकुआं की तरफ से आने वाले सभी वाहन जो हापुड़ तिराहा की ओर जाना है, वह चौधरी मोड़ से अंबेडकर रोड होते हुए पुराना बस अड्डा होकर जा सकेंगे।
  • शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन (नया बस अडडा) की तरफ से आने वाले सभी वाहन जिन्हें विजयनगर या लालकुआं जाना है , हापुड़ तिराहा से पुराना बस अडडा होते हुए अम्बेडकर रोड से चौधरी मोड़ के रास्ते निकलेंगे।
  • टेबलेट वितरण के लाभार्थी और जन सभा में आए लोग चौधरी मोड़ पर आएंगे और वाहन को पार्क कर आगे जाएंगे। इसके अलावा रोजगार और लोन मेला में आने वाले भी यहां से ही जाएंगे। उनकी एंट्री जानकी और हनुमान द्वार से होगी। जवाहर गेट के रास्ते बंद रहेंगे।
आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर