Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CM Yogi Oath Ceremony: सीएम योगी के शपथ के दौरान गाजियाबाद के मंदिरों में होगी पूजा-अर्चना, कई जगहों पर होगा लाइव प्रसारण

सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को लगातार दूसरी बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। इस दौरान भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री पीएम मोदी गृह मंत्री अमित शाह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहेंगे।

By Geetarjun GautamEdited By: Updated: Fri, 25 Mar 2022 08:50 AM (IST)
Hero Image
सीएम योगी के शपथ समारोह के दौरान गाजियाबाद के मंदिरों में होगी पूजा-अर्चना।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की लगातार दूसरी बार सरकार बनने जा रही है। योगी आदित्यनाथ अपने मंत्रीमंडल के साथ लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। लखनऊ स्थित अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में भव्य तैयारी की गई है तो दूसरी तरफ इस पल के साक्षी बनने के लिए गाजियाबाद में भी बड़ी संख्या में लोग तैयार हैं।

जिला प्रशासन ने शपथ ग्रहण समारोह का लाइव प्रसारण जिले में कई स्थानों पर कराने की तैयारी की है, जिससे की ज्यादा से ज्यादा लोग कार्यक्रम का हिस्सा बन सकें और प्रदेश के मुखिया को दोबारा शपथ लेते हुए देख सकें। जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि हिंदी भवन में शपथ ग्रहण समारोह का लाइव प्रसारण कराने के लिए निर्देश दिए गए हैं।

आवश्यक व्यवस्थाएं कराई जा रही है, कोविड प्रोटोकाल का पालन करते हुए हिंदी भवन में शपथ ग्रहण समारोह का लाइव प्रसारण देखने के लिए आइएमए, आरडब्ल्यूए, व्यापारिक संगठन, औद्योगिक संगठन के पदाधिकारी के साथ ही गणमान्य लोग पहुंचेंगे। उधर, मुख्य विकास अधिकारी अस्मिता लाल ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र में भी मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह के लाइव प्रसारण के लिए इंतजाम किए जा रहे हैं। इस संबंध में सभी विकास खंड के अधिकारियों को निर्देश जारी किए गए हैं।

मंदिरों में होगी पूजा-अर्चना

योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने से पहले मंदिरों में जाकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पूजा-अर्चना करेंगे। इसके लिए श्री दूधेश्वरनाथ मंदिर, नेहरू नगर स्थित शिव मंदिर, मोदीनगर स्थित देवी मंदिर सहित अन्य मंदिरों में आवश्यक इंतजाम किए गए हैं।