Move to Jagran APP

CNG Price Hike: दिल्ली-NCR के लोगों को महंगाई का झटका, एक माह में दूसरी बार बढ़े CNG के दाम, पढ़ें क्या है नई कीमत

दिल्ली-एनसीआर के सीएनजी वाहन मालिकों को बृहस्पतिवार सुबह-सुबह फिर से धीरे से जोर का झटका लगा है। दरअसल आज सीएनजी की कीमत में 1 रुपये प्रति किलोग्राम की बढ़ोतरी हुई है। जुलाई में गाजियाबाद में 82.20 रुपये बिक रही सीएनजी के भारी भरकम दामों में कमी करते हुए पांच रुपये तक घटा दिया था जिससे लोगों को काफी राहत मिली थी।

By Shahnawaz AliEdited By: Pooja TripathiUpdated: Thu, 14 Dec 2023 02:48 PM (IST)
Hero Image
सीएनजी की कीमत में 1 रुपये प्रति किलोग्राम की बढ़ोतरी।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। दिल्ली-एनसीआर के सीएनजी वाहन मालिकों को बृहस्पतिवार सुबह-सुबह फिर से धीरे से जोर का झटका लगा है। दरअसल, आज सीएनजी की कीमत में 1 रुपये प्रति किलोग्राम की बढ़ोतरी हुई है।

जुलाई में पांच रुपये घटाए थे दाम

जुलाई में गाजियाबाद में 82.20 रुपये बिक रही सीएनजी के भारी भरकम दामों में कमी करते हुए पांच रुपये तक घटा दिया था, जिससे लोगों को काफी राहत मिली थी।

इसके बाद एक-एक रुपये की बढ़ोतरी के साथ फिर से सीएनजी के दाम गाजियाबाद में 81.20 रुपये तक पहुंच गए हैं। अंतिम बार 23 नवंबर को एक रुपये की बढ़ोतरी के बाद फिर से दाम बढ़ने से लोगों को एक बार फिर से महंगाई का तगड़ा झटका लगा है।

गाजियाबाद में पेट्रोल के दाम 96.59 रुपये हैं। सीएनजी के दाम बढ़ने से ट्रांसपोर्टेशन महंगा होगा, जिससे रोजमर्रा की वस्तुओं की कीमतों पर भी असर पड़ेगा।

पढ़ें अपने शहर की कीमत

राजधानी दिल्ली में सीएनजी की कीमत 76.59 रुपये प्रति किलोग्राम हो गई है। इससे पहले यह कीमत 75.59 रुपये प्रति किलोग्राम थी।

नोएडा में सीएनजी की कीमत 82.20 रुपये प्रति किलोग्राम हो गई है। इससे पहले यह कीमत 81.20 रुपये प्रति किलोग्राम थी।

गाजियाबाद और ग्रेटर नोएडा में सीएनजी की कीमत 81.20 रुपये प्रति किलोग्राम हो गई है। इससे पहले यह कीमत 80.20 रुपये प्रति किलोग्राम थी।

तरह-तरह के बन रहे मीम

  • दिल्ली-एनसीआर में फिर से सीएनजी के दाम बढ़ गए हैं। अब आप और अधिक देश सेवा में योगदान दे सकते हैं।
  • महंगाई को कुछ मत बोलो, परिवार छोड़ अब तो बस देश सेवा के लिए ही घर से खाने का टिफिन लेकर निकलना है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।