Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एल्विश यादव की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, यूट्यूबर पर पीपल फॉर एनिमल संस्था से जुड़े शख्स को उठाने की धमकी देने का आरोप

पीपल फॉर एनिमल संस्था से जुड़े राजनगर एक्सटेंशन निवासी गौरव गुप्ता ने यूट्यूबर एल्विस यादव पर केस दर्ज करने के लिए नंदग्राम थाने में शिकायत दी है। गौरव गुप्ता का कहना है कि एल्विश ने उन्हें उठाने की धमकी दी है। नोएडा मामले में गौरव ने ही पुलिस को शिकायत दी थी। एल्विश यादव फिलहाल यूट्यूबर मैक्सटर्न से हुए विवाद को लेकर चर्चा में हैं।

By vinit Edited By: Geetarjun Updated: Sun, 10 Mar 2024 10:47 PM (IST)
Hero Image
एल्विश यादव पर पीपल फॉर एनिमल संस्था से जुड़े शख्स को उठाने की धमकी देने का आरोप।

जागरण सवाददाता, गाजियाबाद। पीपल फॉर एनिमल संस्था से जुड़े राजनगर एक्सटेंशन निवासी गौरव गुप्ता ने यूट्यूबर एल्विश यादव (Youtuber Elvish Yadav) पर केस दर्ज करने के लिए नंदग्राम थाने में शिकायत दी है। गौरव गुप्ता का कहना है कि एल्विश ने उन्हें उठाने की धमकी दी है। नोएडा मामले में गौरव ने ही पुलिस को शिकायत दी थी।

पीएफए में एनिमल वेलफेयर अधिकारी जुड़े गौरव गुप्ता के मुताबिक उन्होंने बीते वर्ष तीन नवंबर को नोएडा सेक्टर-49 थाने में एल्विश यादव पर रेव पार्टी में सांपों के जहर का प्रयोग करने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया था। उसके बाद से एल्विश उन पर दबाव बनाए हुए है और धमकियां दी जा रही हैं।

जनवरी में ही उन्होंने एल्विश पर नंदग्राम थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। अब फिर से एल्विश की तरफ से इंटरनेट मीडिया पर वीडियो प्रसारित कर दोनों भाइयों को धमकी दी जा रही है।

गौरव का आरोप है कि एल्विश एवं उसके गिरोह से जुड़े लोग लगातार गौरव गुप्ता एवं उनके भाई सौरव गुप्ता को धमका रहे हैं। एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह का कहना है कि शिकायत के आधार पर जांच कर शीघ्र उचित कार्रवाई की जाएगी।