Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad News: देव बनकर दानिश ने की युवती से दोस्ती, एक साल तक बनाता रहा हवस का शिकार; ऐसे खुला राज

गाजियाबाद में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक युवक ने अपना धर्म छिपाकर एक युवती से दोस्ती की और फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ एक साल तक दुष्कर्म करता रहा। आरोपी युवती को मंदिर में पूजा करने भी ले जाता था जिससे उसे उसके धर्म पर शक नहीं हुआ। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Sun, 15 Sep 2024 10:49 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में धर्म छिपाकर युवती से एक साल तक दानिश करता रहा दुष्कर्म।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। कोतवाली क्षेत्र में एक युवक ने धर्म छिपाकर युवती से दोस्ती की। शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। किराये कमरे में एक वर्ष तक उसके साथ रहा। वह युवती के साथ मंदिर में पूजा करने भी जाता था। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

हापुड़ की युवती ने पुलिस को बताया कि वह साहिबाबाद में मार्केटिंग की नौकरी करती है। डेढ़ वर्ष पहले वह ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने गई थी। इस दौरान उसकी एक युवक से मुलाकात हुई। युवक ने अपना नाम देव बताया। उसने उसका मोबाइल नंबर ले लिया। उसकी युवक से फोन पर बात होने लगी और दोस्ती हो गई। 

शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म

सात अप्रैल 2023 को युवक उसे अपने साथ साहिबाबाद थाना क्षेत्र के एक होटल में ले गया। वहां शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। उसके गले में मंगलसूत्र भी पहना दिया। युवक ने मसूरी थाना क्षेत्र की कॉलोनी में किराए पर कमरा लेकर उसके साथ रहने लगा। एक वर्ष तक उसे अपने साथ रखा और शारीरिक संबंध बनाए। 

आरोपी ने बहानेबाजी कर कराया गर्भपात

आरोपित उसके साथ मंदिर में पूजा करने भी जाता था। जिस वजह उसके धर्म पर शक नहीं हुआ। इस दौरान वह गर्भवती हो गई। 22 जून 2024 को उसने आरोपित को गर्भवती होने के बारे में जानकारी दी। आरोपित ने बहानेबाजी कर उसका गर्भपात करा दिया। जिसका उसने विरोध किया था। इस बीच आरोपित उसे छोड़कर चला गया। तभी उसे युवक के धर्म के बारे में पता चला कि उसका असली नाम दानिश है। वह धौलाना के बड़ा बाजार का रहने वाला है। 

युवक के परिजन ने युवती को निकाल दिया

एक जुलाई को वह आरोपित के घर पहुंची तो युवक के परिवार वालों ने उसे धक्का देकर भगा दिया। उसने हापुड़ पुलिस से इसकी शिकायत की थी। हापुड़ पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर मामले को साहिबाबाद कोतवाली में ट्रांसफर कर दिया। सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश उपाध्याय ने बताया कि आरोपित दानिश उर्फ देव को साहिबाबाद रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ेंः Ghaziabad Crime: मधुबन बापूधाम में पड़ोसी ने बुजुर्ग महिला को धक्का दिया, मौत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर