Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Modinagar Crime: लाश मिलने से फैली सनसनी, शव के पास नहीं मिला कोई दस्तावेज; जल्द खुलेगा मौत का राज

गाजियाबाद जिले में मोदीनगर के एक गांव में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने पुलिस को शव मिलने की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।पुलिस की जांच में शव की पहचान हो गई है और जल्द ही युवक की मौत का राज भी खुल जाएगा।

By Vikas Verma Edited By: Kapil Kumar Updated: Thu, 27 Jun 2024 06:51 PM (IST)
Hero Image
मोदीनगर के एक गांव में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, मोदीनगर। निवाड़ी थाना क्षेत्र के गांव असदपुर नांगल से गुजर रहे रजवाहे में गुरुवार सुबह शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव पर चोट के निशान मिले हैं। शाम को शव की शिनाख्त हुई।

पुलिस ने स्वजन को सूचना दी है। उनके आने पर आगे की जानकारी स्पष्ट हो सकेगी। फिलहाल पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

बताया गया कि गुरुवार सुबह से ही तेज वर्षा हो रही थी। कुछ किसान गांव असदपुर नांगल में खेतों पर जा रहे थे। इस बीच रजवाहे में शव बहता देख उन्होंने डायल 112 पर सूचना दी।

शव के पास नहीं मिला कोई दस्तावेज

निवाड़ी पुलिस मौके पर पहुंचीं और छानबीन की। शव के पास से कोई ऐसा दस्तावेज नहीं मिला, जिससे शिनाख्त हो सके। पुलिस ने आसपास में थानों में शव के हुलिये की जानकारी भेजी।

यह भी पढ़ें- Ghaziabad: दुकान पर बैठे व्यापारी पर दिनदहाड़े चाकू से ताबड़तोड़ हमला, लहूलुहान हालत में अस्पताल में एडमिट

गांव कैथवाड़ी के रूप में हुई मृतक की पहचान

वहीं शाम को शव की शिनाख्त मेरठ जिले के थाना रोहटा क्षेत्र स्थित गांव कैथवाड़ी के रणजीत के रूप में हुई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है। उसी से मौत का सही कारण पता चलेगा।

एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि मृतक के स्वजन को सूचना दी गई है। उनके आने पर आगे की स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। जल्द वारदात का पर्दाफाश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Ghaziabad: टैक्सी मालिक की हत्या कर शव सोनीपत के जंगल में फेंका, दो सगे भाइयों की तलाश में पुलिस

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें