Move to Jagran APP

Ghaziabad: गोविंदपुरम में सीएनजी पंप के पास मिला निजी कंपनी के कर्मचारी का शव, पुलिस जांच में जुटी

गाजियाबाद के गोविंदपुरम में सीएनजी पंप के पास 45 साल के एक व्यक्ति का रविवार सुबह शव मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसएचओ कविनगर ने बताया कि आसपास के लोगों की मदद से शव के फोटो दिखाकर उसकी पहचान के प्रयास किए गए। मृतक की शिनाख्त विष्णु एन्क्लेव में रहने वाले रितेश कुमार के रूप में हुई।

By Abhishek Singh Edited By: Sonu SumanUpdated: Sun, 24 Dec 2023 10:18 PM (IST)
Hero Image
गोविंदपुरम में सीएनजी पंप के पास मिला निजी कंपनी के कर्मचारी का शव।
जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। जिले के गोविंदपुरम में सीएनजी पंप के पास 45 साल के एक व्यक्ति का रविवार सुबह शव मिला। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसएचओ कविनगर ने बताया कि आसपास के लोगों की मदद से शव के फोटो दिखाकर उसकी पहचान के प्रयास किए गए, इस दौरान मृतक की शिनाख्त विष्णु एन्क्लेव में रहने वाले रितेश कुमार के रूप में हुई। रितेश एक निजी कंपनी में नौकरी करते थे, उनकी शव पर चोट के निशान नहीं मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत की वजह स्पष्ट होगी, इसके बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी। रितेश के स्वजन की ओर से थाने में कोई तहरीर नहीं दी गई है।

ये भी पढ़ें- 'डीएम साहब चाय के 700 रुपये आप लीजिए, अपमान नहीं सहेंगे हम', CM योगी से मुलाकात न होने पर BJP नेताओं ने लिखी चिट्ठी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।