Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad News: वसुंधरा में पेड़ से लटका मिला IT कंपनी के मैनेजर का शव, पुलिस जांच में चौंकाने वाली बात

Ghaziabad Suicide Case गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में वसुंधरा फार्म के पास आज सुबह पेड़ से लटका हुआ एक व्यक्ति का शव मिला। मृतक के पास से मिले मोबाइल से उसकी पहचान हो पाई है। पुलिस ने स्वजन को मामले की जानकारी दी। युवक के शव की पहचान अपार्टमेंट में किराये पर रहने वाले गुरुग्राम की आईटी कंपनी के मैनेजर के तौर पर हुई है।

By prabhat pandey Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Thu, 03 Oct 2024 01:41 PM (IST)
Hero Image
Ghaziabad Crime: वसुंधरा में पेड़ से लटका मिला कंपनी के प्रबंधक का शव। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद। गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम कोतवाली में वसुंधरा फार्म के पास बृहस्पतिवार सुबह करीब नाै बजे पेड़ से लटका आईटी कंपनी के प्रबंधक का शव मिला। मृतक (Ghaziabad Crime) के पास से मिले मोबाइल से उनकी पहचान हुई। पुलिस ने स्वजन को सूचना देकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस की प्राथमिक जांच में गृह कलेश की बात सामने आ रही है।

पुलिस (Ghaziabad Police) के मुताबिक, बृहस्पतिवार सुबह करीब नौ बजे पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि वसुंधरा सेक्टर आठ स्थित वसुंधरा फार्म के पास पेड़ पर रस्सी के सहारे एक युवक का शव लटका हुआ है।

सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

सूचना पर इंदिरापुरम कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तो मृतक की पहचान पास की स्वर्ण गंगा अपार्टमेंट में किराये पर रहने वाले गुरुग्राम की आईटी कंपनी के प्रबंधक संदीप के रूप में हुई।

वह मूल से ग्राम सलावा थाना सरधना जिला मेरठ रहने वाले थे। यहां पत्नी और करीब सात साल की बेटी के साथ रह रहे थे। जेब से मिले मोबाइल के आधार पर पुलिस स्वजन तक पहुंची। पुलिस ने फाेरेंसिक टीम को साक्ष्य एकत्र करने के लिए मौके पर बुलाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गृह कलेश में कर ली आत्महत्या, ऐसी जताई जा रही संभावना

सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। गृह कलेश में आत्महत्या की बात सामने आ रही है। कब घर से निकले हैं इसकी जांच करने के लिए घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद में स्कूल के लिए निकली दो लड़कियां हुईं लापता, 100 से ज्यादा CCTV कैमरे देख पुलिस की उड़ी नींद

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें