Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad News: लापता महिला का निर्माणाधीन बिल्डिंग में मिला शव, इलाके में हड़कंप

Ghaziabad Crime गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत में एक लापता महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। महिला की पहचान वसुंधरा सेक्टर 10 बी की ज्योति वर्मा के रूप में हुई है। पुलिस जांच में पता चला है कि ज्योति वर्मा की शादी दिसंबर 2023 में नीतीश कुमार से हुई थी और दोनों के बीच पारिवारिक बातों को लेकर विवाद चल रहा था।

By prabhat pandey Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Tue, 10 Sep 2024 01:50 PM (IST)
Hero Image
Ghaziabad News: गाजियाबाद निर्माणाधीन इमारत में मिली लापता महिला की लाश, पुलिस जांच में जुटी। फाइल फोटो

 जागरण संवाददाता, साहिबाबाद। इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के नीति खंड में घर से लापता हुए महिला का शव मंगलवार को निर्माणाधीन बिल्डिंग में मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। पति से विवाद की बात पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आ रही है।

पुलिस (Ghaziabad Police) के मुताबिक, मंगलवार सुबह करीब 11 बजे नीति खंड क्षेत्र में निर्माणाधीन बिल्डिंग में एक महिला का शव पड़ा होने की सूचना मिली। सूचना पर सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह, प्रभारी निरीक्षक इंदिरापुरम मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने घटनास्थल पर बुलाया फोरेंसिक टीम

फोरेंसिक टीम को जांच के लिए मौके पर बुलाया गया। महिला की पहचान वसुंधरा सेक्टर 10 बी की ज्योति वर्मा के रूप में हुई है। पुलिस जांच में सामने आया है कि सोमवार को महिला घर से निकली थी। रात में स्वजन ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। जांच की तो महिला का मोबाइल छत पर मिला है।

पुलिस की जांच में सामने आया है कि ज्योति वर्मा की शादी मूलनिवासी चंदौली उत्तर प्रदेश नीतीश कुमार जो सीईएल साहिबाबाद साइट चार में डिप्टी इंजीनियर से दिसंबर 2023 में हुई थी।

खुदखुशी के एंगल से भी पुलिस कर रही मामले की जांच

पारिवारिक बातों को लेकर दोनों में विवाद चल रहा था। सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आत्महत्या समेत सभी बिंदुओं पर जांच चल रही है।