Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish Yadav के नाम पर पशुप्रेमी संस्था के अधिकारियों को दी गई जान से मारने की धमकी, गाड़ियों का पीछा करने का आरोप

पशुप्रेमी संस्था पीपल फॉर एनीमल से जुड़े राजनगर एक्सटेंशन निवासी सौरभ गुप्ता ने यूटयूबर एल्विश यादव के नाम पर कुछ लोगों पर धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने नंदग्राम थाने में अज्ञात लोगों पर केस दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है। कार सवार एक व्यक्ति ने दोनों भाइयों का नाम बुलाते हुए गालियां दीं और जान से मारने की धमकी देने लगे फिर फरार हो गए।

By vinit Edited By: Sonu SumanUpdated: Sat, 16 Dec 2023 08:14 PM (IST)
Hero Image
एल्विश यादव के नाम पर पशुप्रेमी संस्था के अधिकारियों को धमकी।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। पशुप्रेमी संस्था पीपल फॉर एनीमल से जुड़े राजनगर एक्सटेंशन निवासी सौरभ गुप्ता ने यूटयूबर एल्विश यादव के नाम पर कुछ लोगों पर धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने नंदग्राम थाने में अज्ञात लोगों पर केस दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है।

राजनगर एक्सटेंशन निवासी सौरभ गुप्ता एवं उनके भाई गौरव गुप्ता पशुप्रेमी संस्था पीपल फार एनीमल (पीएफए) से जुडे हुए हैं। सारैभ गुप्ता पीएफए में एनीमल वेलफेयर ऑफिसर हैं। नोएडा सेक्टर-49 थाने में उनके भाई गौरव गुप्ता की शिकायत पर तीन नवंबर को यूटयूबर एल्विश यादव समेत सात लोगों पर सांप के जहर का प्रयोग रेव पार्टी में करने का केस दर्ज किया गया था।

दोनों भाइयों को दी जा रही धमकी

सौरभ गुप्ता कहना है कि नोएडा में मुकदमा दर्ज कराने के बाद से दोनों भाइयों को इंटरनेट मीडिया पर धमकी दी जा रही है। उन्हें कई बार एहसास हुआ कि उनकी गाड़ी को फॉलो किया जा रहा है। बुधवार देर रात करीब सवा 11 बजे वह राजनगर एक्सटेंशन स्थित गौड कास्केड सोसायटी में अपने घर आ रहे थे।

अंजाम भुगतने की धमकी देकर फरार

सोसायटी के बाहर एक वैगनआर कार तेजी से उनकी कार के आगे आकर रुकी। कार में चार-पांच लोग बैठे हुए थे। कार सवार एक व्यक्ति ने दोनों भाइयों का नाम बुलाते हुए गालियां दीं और जान से मारने की धमकी देने लगे। इसके बाद आरोपित अंजाम भुगतने की धमकी देकर फरार हो गए। पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

पीड़ित की शिकायत पर नंदग्राम थाने में केस दर्ज कर लिया गया है। घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के जरिए आरोपितों की कार का नंबर तलाशकर शीघ्र पकड़ा जाएगा। - रवि कुमार सिंह, एसीपी नंदग्राम

ये भी पढ़ें- Delhi: सफदरजंग अस्पताल में अगले माह शुरू होगा नया स्पोर्ट्स इंजरी सेंटर, अंडर वाटर ट्रेड मिल जैसी सुविधा होगी