Move to Jagran APP

'जनता मोये-मोये कर देगी', राजनाथ सिंह का अलग अंदाज! रक्षा मंत्री ने क्यों कही ये बात ?

Lok Sabha Elections भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग के समर्थन में प्रचार करने गाजियाबाद आए राजनाथ सिंह ने विपक्ष पर जमकर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा से लड़ने और उसे हराने के लिए कई विपक्षी दल एक साथ आए। एनडीए का मुकाबला करने के लिए विपक्षी गुट चुनाव में संघर्ष करेगा। इस देश की जनता इनका भी मोये मोये कर देगी।

By Agency Edited By: Shyamji Tiwari Published: Wed, 03 Apr 2024 05:55 PM (IST)Updated: Wed, 03 Apr 2024 05:55 PM (IST)
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह विपक्ष पर जमकर कटाक्ष (फोटो- जागरण)

एएनआई, गाजियाबाद। लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए गाजियाबाद पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने विपक्ष पर जमकर कटाक्ष किया है। राजनाथ सिंह ने बुधवार को लोकसभा चुनाव में गठबंधन बीजेपी का सामना नहीं कर सकता है, क्योंकि देश की जनता मोये मोये कर देगी।

NDA का सामना नहीं कर सकते- राजनाथ

भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग के समर्थन में प्रचार करने आए राजनाथ सिंह ने कहा कि विपक्षी गुट लोकसभा चुनावों में एनडीए का मुकाबला करने के लिए संघर्ष करेगा। भाजपा से लड़ने और उसे हराने के लिए कई विपक्षी दल एक साथ आए। हालांकि, वे एनडीए का सामना भी नहीं कर सकते हैं। इस देश की जनता इनका भी मोये मोये कर देगी।

राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि जब अपने लोकसभा चुनाव के सफर की शुरुआत कर रहे थे, तब 2009 में भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष रहते हुए सबसे पहले लोकसभा चुनाव गाजियाबाद से ही लड़ा था। उस वक्त भाजपा के पक्ष में देख में माहौल नहीं था, लोगों ने कहा कि यहां से चुनाव न लड़ूं लेकिन मैंने यहीं से चुनाव लड़ने का ठाना और गाजियाबाद की जनता ने मुझे लोकसभा चुनाव में जीत दिलाई।

गाजियाबाद को लेकर कही ये बात

रक्षा मंत्री ने आगे कहा कि गाजियाबाद के लोगों ने जब भी समय मांगा मैंने उनको दिया है। मैं गाजियाबाद का एहसान कभी नहीं भूलूंगा। जब तक राजनीति में रहूंगा, तब तक गाजियाबाद का था, हूं और रहूंगा। उन्होंने कहा कि 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव के प्रचार की शुरुआत मेरठ से की गई थी, प्रथम स्वतंत्रता संग्राम में मेरठ की भूमिका अहम रही। यही वजह है कि मैंने तय किया कि अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत गाजियाबाद से करूंगा।

गाजियाबाद मेरा परिवार है- राजनाथ सिंह

जनसभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि 2009 में मुझे सांसद बनाने के बाद गाजियाबाद की जनता ने 2014 और 2019 के चुनाव में जनरल वीके सिंह को अपना प्यार और आशीर्वाद देकर सांसद बनाया। अब पार्टी ने अतुल गर्ग को प्रत्याशी बनाने का निर्णय लिया है, अतुल गर्ग को विरासत से बहुत कुछ मिला है। उनके पिता दिनेश चंद गर्ग गाजियाबाद के पहले महापौर रह चुके हैं। 2009 से जीत का सिलसिला जो जारी है वह जारी रहना चाहिए। गाजियाबाद मेरा परिवार है, अतुल गर्ग के सांसद बनने के बाद परिवार का आभार व्यक्त करने आऊंगा।

यह भी पढ़ें- 

दिल्ली-NCR छोड़कर नहीं जा सकेंगे AAP नेता संजय सिंह, मोबाइल लोकेशन चालू रखने सहित इन 5 शर्तों पर मिली जमानत

'आपने केजरीवाल को सीधा आरोपी बना दिया', सीएम के पक्ष में अभिषेक मनु सिंघवी की दलीलें; HC ने सुरक्षित रखा फैसला


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.