Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad News: फ्लैट में चल रहा था देह व्यापार, मौके से मिलीं छह महिलाएं और पांच पुरुष

शुक्रवार सुबह शालीमार गार्डन थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि फ्लैट में दूसरे तल पर फ्लैट में देह व्यापार चल रहा है। सूचना पर शुक्रवार दोपहर को मकान द्वितीय तल पर टीम ने छापा मारा। फ्लैट में हड़कंप मच गया। महिलाएं और पुलिस बाहर की ओर भागने लगे। पुलिस टीम ने घेराबंदी कर सभी को पकड़ लिया। पुलिस ने मौके से छह महिलाओं व पांच पुरुषों को पकड़ा।

By prabhat pandey Edited By: Shyamji Tiwari Updated: Fri, 12 Jan 2024 09:02 PM (IST)
Hero Image
फ्लैट में चल रहा था देह व्यापार, मौके छह महिलाएं और पुरुष मिले

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद। शालीमार गार्डन थाना पुलिस ने शुक्रवार को एक्सटेंशन दो में संडे मार्केट रोड पर एक फ्लैट में छापा मारकर देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। मौके से संचालिका समेत छह महिलाओं व पांच पुरुषों को पकड़ा गया। पुलिस ने फ्लैट से पास से आपत्तिजनक सामग्री, सात मोबाइल और 56 सौ रुपये बरामद किए हैं।

फ्लैट में चल रहा था देह व्यापार

शुक्रवार सुबह शालीमार गार्डन थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि फ्लैट में दूसरे तल पर फ्लैट में देह व्यापार चल रहा है। सहायक पुलिस आयुक्त शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम, थाना प्रभारी निरीक्षक रविशंकर पांडेय, पिंक बूथ प्रभारी के साथ मौके पर पहुंचे। सूचना पर शुक्रवार दोपहर को मकान द्वितीय तल पर टीम ने छापा मारा।

फ्लैट में हड़कंप मच गया। महिलाएं और पुलिस बाहर की ओर भागने लगे। पुलिस टीम ने घेराबंदी कर सभी को पकड़ लिया। पुलिस ने मौके से छह महिलाओं व पांच पुरुषों को पकड़ा। सभी को शालीमार गार्डन थाने लेकर पहुंचे। पुलिस पूछताछ में महिलाओं ने बताया कि उनको नौकरी के नाम पर यहां बुलाया गया था।

उनका आपत्तिजनक वीडियो और फोटो बनाकर ब्लैकमेल कर देह व्यापार कराया जा रहा था। विरोध करने पर बदनाम करने की धमकी दी जाती थी। पुलिस ने पांचों महिलाओं को जबरन कराए जा रहे देह व्यापार से बचाया। सहायक पुलिस आयुक्त सिद्धार्थ गौतम की तरह से संचालिका और ग्राहकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

महिला कर रही संचालन

पुलिस ने बताया कि महिला ने आठ माह पहले इस फ्लैट को शालीमार गार्डन की एक महिला से 12 हजार रुपये किराये पर फ्लैट लिया था। कुछ समय पहले ही इसमें देह व्यापार का संचालन शुरू किया गया। पुलिस महिला का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है। इसके पहले वह दिल्ली में रहती थी। गंदे धंधे से आसपास के लोग भी परेशान था। कुछ दिनों से पुलिस को इसकी शिकायत प्राप्त हो रही थी।

मोबाइल पर करते थे संपर्क

पुलिस की जांच में सामने आया है कि परिचित ग्राहकों को वाट्सएप पर युवतियों की फोटो भेजी जाती थी। फिर उन्हें फ्लैट पर बुलाया जाता था। प्रति ग्राहक एक हजार रुपये लिए जाते थे। इसमें से 500 रुपये महिला को और पांच सौ रुपये संचालिका खुद रखती थी। पकड़े गए युवक दिल्ली, गाजियाबाद, फिरोजाबाद, शालीमार गार्डन के हैं। इसमें साफ्टवेयर इंजीनियर और निजी कंपनी भी शामिल हैं।

सूचना पर फ्लैट पर छापा मारकर देह व्यापार का भंडाफोड़ किया गया है। संचालिका और ग्राहकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पांच महिलाओं को मुक्त कराया गया है। फ्लैट मालिक की संलिप्ता की जांच की जा रही है। - सिद्धार्थ गौतम, सहायक पुलिस आयुक्त, शालीमार गार्डन।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर