Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गाजियाबाद के होटलों में देह व्यापार, लड़कियों को नौकरी के बहाने बुलाते और कराते गंदा काम; नौ युवतियां छुड़ाईं

Ghaziabad Crime News गाजियाबाद के बजरिया इलाके में देह व्यापार के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी होटल संचालक नौकरी के बहाने युवतियों को बुलाकर उनसे देह व्यापार कराते थे। इस मामले में पुलिस ने कई होटल संचालकों के खिलाफ कार्रवाई की है। पुलिस ने होटलों से 9 लड़कियों को रेस्क्यू किया है।

By Abhishek Singh Edited By: Geetarjun Updated: Sun, 29 Sep 2024 10:00 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद के होटलों में देह व्यापार, लड़कियों को नौकरी के बहाने बुलाते और कराते गंदा काम।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। बजरिया के होटलों में देह व्यापार कराने के मामले में पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी होटल संचालक नौकरी के बहाने युवतियों को बुलाकर उनसे देह व्यापार कराते थे। इससे वह कमाई करते थे। पुलिस इस मामले में होटल संचालकों के खिलाफ जल्द कार्रवाई कर सकती है।

26 सितंबर को एसीपी कोतवाली रिेतेश त्रिपाठी ने बजरिया के पांच होटलों में देह व्यापार की सूचना पर पुलिस टीम के साथ छापामारी की। इस दौरान नौ युवतियों को रेस्क्यू किया और नौ युवकों को गिरफ्तार किया था।

इन होटलों से बरामद हुईं लड़कियां

इस मामले मे पूछताछ में डबल ट्री होटल से रेस्क्यू की गई मूलत: लखनऊ वर्तमान में मेरठ में रहने वाली युवती, नंदग्राम थाना क्षेत्र की युवती , फिरोजाबाद की युवती ने बताया कि होटल संचालक सुरेश ने नौकरी का लालच देकर उसे बुलाया और देह व्यापार कराने लगा।

नौकरी का लालच देकर ले गए होटल

होटल क्विज से रेस्क्यू की गई दिल्ली की युवती और मूलत: लखनऊ वर्तमान में बादलपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती ने बताया कि होटल संचालक किशोर शर्मा ने नौकरी का लालच देकर उनको बुलाया और देह व्यापार कराने लगा।

होटल संचालक लेते थे रुपये

होटल पार्क टाउन से रेस्क्यू की गई युवती ने होटल संचालक धारा पर नौकरी के बहाने बुलाकर देह व्यापार कराने का आरोप लगाया। होटल आर्यदीप से रेस्क्यू की गई सिहानी गेट थाना क्षेत्र की युवती ने होटल संचालक दीपक कुमार पर नौकरी के बहाने बुलाकर देह व्यापार कराने का आरोप लगाया। युवतियों ने पुलिस को यह भी बताया कि आरोपी होटल संचालक ही ग्राहकों से संपर्क करते थे और रुपये वसूलते थे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें