Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Video: 'क्राइम ब्रांच से हूं, भिड़ मत बहुत महंगा पड़ेगा', दिल्ली मेट्रो में हुई गुत्थम-गुत्था

Delhi Metro Video Viral दिल्ली मेट्रो में सीट को लेकर दो युवकों के बीच विवाद हो गया। एक युवक ने खुद को क्राइम ब्रांच से बताते हुए दूसरे युवक का गिरेबान पकड़ लिया। इसके बाद दूसरे युवक ने भी उसका गिरेबान पकड़ लिया और दोनों के बीच गुत्थम गुत्था शुरू हो गई। इससे मेट्रो में हड़कंप मच गया। गुत्थम गुत्था का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Fri, 23 Aug 2024 07:03 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली मेट्रो में दो युवकों के बीच भिड़ंत हो गई। फाइल फोटो

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। Delhi Metro दिल्ली मेट्रो को लेकर वैसे तो आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है, लेकिन इस बार मेट्रो ट्रेन के अंदर कुश्ती देखने को मिली है। Delhi Metro Video Viral ताजा मामला यूपी के गाजियाबाद का है।

दिल्ली मेट्रो में शुक्रवार (23 अगस्त) को दो युवकों के बीच भिड़ंत हो गई। इस दौरान एक युवक बोला कि मैं क्राइम ब्रांच हूं, भिड़ मत नहीं तो बहुत महंगा पड़ेगा। इतना सुनने पर दूसरा युवक भी ताव में आ गया। देखते ही देखते दोनों ने एक-दूसरे का गिरेबान पकड़ लिया। इस दौरान दोनों के बीच गुत्थम गुत्था हो गई। इससे मेट्रो के उस कोच में हड़कंप मच गया।

लोगों ने बनाया वीडियो

मेट्रो में दोनों युवकों के बीच हुई गुत्थम गुत्था का कुछ लोगों ने वीडियो बना दिया और फिर उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

सीट को लेकर हुआ था विवाद

दरअसल, शहीद स्थल (नया बस अड्डा) स्थित मेट्रो स्टेशन पर रेड लाइन मेट्रो (Delhi Metro) में दो युवकों के बीच सीट को लेकर विवाद हो गया था। कहासुनी के दौरान एक युवक खुद को क्राइम ब्रांच से बताते हुए भिड़ गया। इसके बाद दूसरे युवक ने भी उसका गिरेबान पकड़ लिया और दोनों एक-दूसरे को पीटने के लिए तैयार हो गए। हालांकि, कुछ लोगों ने बीच-बचाव कराया।

यह भी पढ़ें- One India-One Ticket: एक ही ऐप से खरीदें दिल्ली मेट्रो और नमो भारत का Ticket; क्या होंगे ये फायदे?

— Kapil Gautam (@KapilGauta40276) August 23, 2024

करीब आधा मिनट तक मेट्रो में मची रही अफरा-तफरी

वायरल वीडियो के अनुसार, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 26 सेकेंड के वीडियो में दोनों के बीच जमकर गुत्थम गुत्था होते दिखाई दे रही है। इस दौरान कुछ यात्रियों ने किसी तरह दोनों को शांत किया और अलग-अलग बैठा दिया। इसके बाद मेट्रो में यात्रा कर रहे अन्य लोगों ने राहत की सांस ली। (Metro Video Viral)

यह भी पढ़ें- Delhi Metro Sunday Timing: दिल्ली मेट्रो की टाइमिंग में हुआ बदलाव; फेज-3 के 7 कॉरिडोर पर यात्रियों को मिलेगा फायदा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर