Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कई बार दुष्कर्म, आपत्तिजनक फोटो, हत्या की धमकी... गाजियाबाद की युवती की दर्द भरी दास्तां सुन कांप जाएगी रूह

Ghaziabad Crime कोतवाली क्षेत्र की एक युवती से दिल्ली के युवक ने दुष्कर्म किया है। आरोपित ने युवती के आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। युवती के विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। मामले को लेकर युवती की शिकायत पर पुलिस ( Ghaziabad Police ) ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

By Edited By: Abhi MalviyaUpdated: Mon, 11 Sep 2023 01:44 AM (IST)
Hero Image
आरोपित की तलाश में पुलिस की टीम लगी है। सांकेतिक तस्वीर

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद: Ghaziabad Crime: कोतवाली क्षेत्र की एक युवती से दिल्ली के युवक ने दुष्कर्म किया है। आरोपित ने युवती के आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। युवती के विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। मामले को लेकर युवती की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 

कोतवाली क्षेत्र की एक युवती ने बताया कि उनके पास एक युवती काम करती थी। कुछ दिनों बाद वह काम छोड़कर चली गई थी। युवती को आरोपी मैसेज भेजने लगा था। युवती को पता चला कि यह नंबर अब कोई युवक चला रहा है। उन्होंने संदेश करना बंद कर दिया।

यह भी पढ़ें- Ghaziabad Poonam Murder: मुंह में कपड़ा ठूंसकर दबाई थी चीख, एक साल के बेटे के सिर से उठा मां का साया

जबरदस्ती की दोस्ती

आरोप है कि युवक युवती को संदेश और कॉल करने लगा था। जबरदस्ती अपने साथ दोस्ती कर माता-पिता से मिलवाने के लिए दिल्ली ले गया, जहां कोई नहीं मिला। इसके बाद युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। वीडियो और फोटो भी बना लिए और वायरल करने के नाम पर ब्लैकमेल कर होटल में लेजाकर कई बार संबंध बनाए।

युवती ने विरोध किया तो उसके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। इसके बाद आरोपित ने युवती के स्वजन, रिश्तेदार समेत अन्य को भेजकर बदनाम कर दिया। मामले की सूचना पुलिस को दी और लिखित शिकायत की।

सहायक पुलिस आयुक्त साहिबाबाद भास्कर वर्मा ने बताया कि आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म, धमकी और आइटी की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। आरोपित की तलाश में पुलिस की टीम लगी है। जल्द उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

रिपोर्ट इनपुट- प्रभात पांडेय

यह भी पढ़ें- Delhi: पति-पत्नी के झगड़े में बीचबचाव करने पर जान से धोना पड़ा हाथ, शख्स ने दोस्त पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर