Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad News: सुसाइड नोट छोड़कर बुजुर्ग हिंडन नहर में कूदा, बेटी और दामाद का लिखा नाम

गाजियाबाद के वैशाली सेक्टर 4 में रहने वाले एक 65 वर्षीय बुजुर्ग ने शनिवार को हिंडन नहर में कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। उन्होंने अपनी बेटी और दामाद के नाम एक सुसाइड नोट छोड़ा था। गोताखोरों की मदद से बुजुर्ग को बचा लिया गया है और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By prabhat pandey Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Mon, 07 Oct 2024 11:42 AM (IST)
Hero Image
बुजुर्ग हिंडन नहर में कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया।

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद। कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली सेक्टर पांच छह की पुलिया पर शनिवार को घर में बेटी और दामाद के नाम सुसाइड नोट लिखिकर एक बुजुर्ग हिंडन नहर में कूद गए। जानकारी मिलने पर बेटी दामाद पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। गोताखोरों की मदद से उन्हें बचाया गया। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

अपने बेटे को एकडमी लेने गई थी बेटी

पुलिस के मुताबिक, 65 वर्षीय बुजुर्ग वैशाली सेक्टर चार में बेटी दामाद के साथ रहते हैं। शनिवार को घर पर बेटी दामाद के नाम सुसाइड नोट छोड़कर वैशाली सेक्टर पांच छह की पुलिया से हिंडन नहर में कूद गए।

बेटी अपने बेटे को लेने एकडमी गई थी। लौटी तो नोट दिखकर पति को कॉल कर जानकारी दी। फिर वैशाली पुलिया पर पहुंचे। जहां बुजुर्ग की चप्पल मिलीं। सूचना पर कौशांबी थाना पुलिस पहुंची।

नोट में लिखा रुपये का हिसाब

गोताखोरों की मदद से तलाश शुरू की गई। रात करीब 12 बजे नहर के किनारे वह बेसुध हालत में मिले। उन्होंने पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि नोट में उन्होंने मोहन ढाबे के पास से हिंडन नहर में कूदने की बात लिखी थी।

उन्होंने परेशान होने की बात लिखी थी। नोट को संभालकर रखने को कहा था। दामाद के लिए कहां कहां रुपये का हिसाब था उसकी जानकारी दी थी। पुलिस ने नोट कब्जे में ले लिया था। सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि कुछ समय से बुजुर्ग परेशान था। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें