Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad Crime: मधुबन बापूधाम में पड़ोसी ने बुजुर्ग महिला को धक्का दिया, मौत

गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई जब उनके पड़ोसी ने उन्हें धक्का दे दिया। महिला अपने बेटे और पड़ोसी के बीच हो रहे विवाद को शांत करवाने की कोशिश कर रही थी। पुलिस ने आरोपी पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है। एलआईजी फ्लैट में रहने वाले बिजेंद्र का अपने पड़ोसी माजिद से किसी बात पर विवाद हो गया था।

By vinit Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 15 Sep 2024 10:08 AM (IST)
Hero Image
विवाद को शांत कराने पहुंची थीं महिला। फाइल फोटो

 जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। मधुबन बापूधाम में शनिवार देर रात झगड़े में पड़ोसी के धक्के देने से 70 वर्षीय महिला की मौत हो गयी। महिला अपने बेटे और पड़ोसी के बीच हो रहे विवाद को शांत करवाने का प्रयास कर रही थी। पुलिस ने आरोपित पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है।

मधुबन बापूधाम जे ब्लॉक स्थित एलआईजी फ्लैट में रहने वाले बिजेंद्र का शनिवार देर रात करीब 12 बजे अपने पड़ोसी माजिद से किसी बात पर विवाद हो गया था। दोनों के बीच हुए विवाद को शांत करने पहुची बिजेंद्र की मां रामवती (70) को माजिद ने धक्का दे दिया।

सिर पत्थर में लगने से महिला अचेत हो गई। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल लेकर गए जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव का कहना है कि आरोपित माजिद को गिरफ्तार कर लिए गया है।

ये भी पढ़ें-

Ghaziabad News: वॉर्डन की डांट के बाद हॉस्टल से मेरठ चली गई थीं तीन छात्राएं, CCTV कैमरे खंगाले तो खुला मामला

गहने और 90 हजार रुपये ले भागे

उधर, डूंडाहेड़ा निवासी महिला ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उन्हें तीन बदमाशों ने झांसे में लेकर 90 हजार रुपये और गहने ले लिए। इसके बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों पर क्रॉसिंग थाने में केस दर्ज किया गया है। घरेलू कामगार महिला कमला देवी के मुताबिक आठ सितंबर की दोपहर करीब सवा 12 बजे काम समाप्त कर घर जा रही थीं।

महागुन सोसायटी के पास उनकी परिचित महिला मोनी मिल गईं। इसी बीच एक युवक वहां आया और रास्ता पूछने लगा। दोनों उसे समझा रही थीं तब दो और युवक आ गए। तीनों ने कमला देवी को झांसे में लेकर उनके कुंडल, पालीथिन में लिपटे 90 हजार रुपये समेत पायल उतरवा ली और फरार हो गए।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर