Move to Jagran APP

Ghaziabad News: 20 साल से कर रहा था नौकरी, फिर आई एक मजबूरी और वफादार से गुनाहगार बन गया कर्मचारी

कोतवाली क्षेत्र के राजेंद्र नगर में कर्ज उतारने के लिए कारोबारी के रुपये हड़पकर लूट की कहानी रचने वाले एक आरोपी कर्मचारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी की निशानदेही पर सात लाख रुपये भी बरामद कर लिए हैं। दिल्ली के स्क्रैप कारोबारी ने उसे रुपये लेने के लिए भेजा था। ज्यादा पैसों को देखकर उसे लालच आ गया था।

By prabhat pandey Edited By: Pooja Tripathi Updated: Fri, 02 Feb 2024 10:17 AM (IST)
Hero Image
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी कर्मचारी। जागरण
जागरण संवाददाता, साहिबाबाद। कोतवाली क्षेत्र के राजेंद्र नगर में कर्ज उतारने के लिए कारोबारी के रुपये हड़पकर लूट की कहानी रचने वाले एक आरोपी कर्मचारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

आरोपी की निशानदेही पर सात लाख रुपये भी बरामद कर लिए हैं। दिल्ली के स्क्रैप कारोबारी ने उसे रुपये लेने के लिए भेजा था।

गीता कॉलोनी दिल्ली के कारोबारी शेरू मलिक ने बुधवार रात को साहिबाबाद पुलिस को राजेंद्र नगर में कर्मचारी गुलाब चंद से सात लाख रुपये की लूट की सूचना दी। वह नंदग्राम से बाइक पर रुपये लेकर लौट रहा था।

ऐसे हुआ कर्मचारी के सच का खुलासा

सूचना पर सहायक पुलिस आयुक्त साहिबाबाद रजनीश कुमार उपाध्याय, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अजय चौधरी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की गई।

कारोबारी की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर टीम गठित की गई। घटनास्थल के आसपास व रास्ते के सीसीटीवी कैमरे, इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस तथा घटनास्थल के पास की भौतिक दशाओं की जांच में लूट होने के साक्ष्य नहीं मिले।

कहा- बड़ी रकम देख हो गया था स्वार्थी

पुलिस को कर्मचारी पर शक गहराया। सहायक पुलिस आयुक्त साहिबाबाद रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि कड़ाई से पूछताछ की गई तो गुलाब चंद ने झूठी सूचना देने की बात स्वीकार की।

उसने बताया कि उस पर मकान का 12 लाख रुपये का कर्ज था। एक साथ इतने रुपए देख कर लालच आ गया। उसने रुपये एक जानकार के यहां रख दिए।

मौके पर आकर मालिक को लूट होने की सूचना दी। 20 साल से मालिक के साथ काम कर रहा था। उसे गिरफ्तार कर रुपये बरामद कर लिए गए हैं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।