Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अब गाजियाबाद के पॉश इलाके भी नहीं है सुरक्षित! बाइक सवार बदमाशों ने सॉफ्टवेयर डेवलपर महिला से लूटा iPhone

Ghaziabad Crime Case गाजियाबाद पुलिस टीम की सुस्ती के कारण बाइक सवार बदमाशों का दुस्साहस बढ़ता ही जा रहा है। पॉश इलाके कवि नगर में दो बदमाशों ने महिला से आइफोन लूट लिया। घटना शनिवार शाम छह बजे की है। कवि नगर एफ ब्लाक में रहने वाले वरुण अरनेजा की गारमेंट शाप है और उनकी पत्नी सोनम साफ्टवेयर डेवलपर हैं।

By Ayush GangwarEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Sun, 24 Sep 2023 04:21 PM (IST)
Hero Image
Ghaziabad Police: पुलिस की सुस्ती के कारण बाइक सवार बदमाशों का दुस्साहस बढ़ता ही जा रहा है।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। Ghaziabad Police: पुलिस की सुस्ती के कारण बाइक सवार बदमाशों का दुस्साहस बढ़ता ही जा रहा है। पॉश इलाके कवि नगर में दो बदमाशों ने महिला से आइफोन लूट लिया। घटना शनिवार शाम छह बजे की है।

कवि नगर एफ ब्लाक में रहने वाले वरुण अरनेजा की गारमेंट शाप है और उनकी पत्नी सोनम साफ्टवेयर डेवलपर हैं। एक समारोह के लिए शनिवार शाम छह बजे वह खरीदारी करने घर से निकली थीं। कुछ दूर जा पाईं तभी काल आया तो फोन पर बात करने लगीं।

यह भी पढ़ें- Ghaziabad: लाखों रुपये की दर्द और संक्रमण निवारण की नकली दवा जब्त, पुलिस ने देर रात दी दबिश; चार गिरफ्तार

महिला ने मचाया शोर

इसी बीच पीछे से आए दो बदमाश आइफोन लूट ले गए। उन्होंने शोर मचाकर पीछा करने की कोशिश की, मगर बदमाश भागने में कामयाब हो गए। पीड़िता के मुताबिक दोनों बदमाश हेलमेट नहीं पहने थे। बाइक वह देख नहीं पाईं।

एसीपी कवि नगर अभिषेक श्रीवास्तव का कहना है कि सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रहे हैं। पिछले सप्ताह हुई वारदात के अपराधी गिरफ्तार किया जा चुके हैं। पहचान कर इन्हें भी जल्द पकड़ेंगे।

रिपोर्ट इनपुट- आयुष गंगवार

यह भी पढ़ें- Rain Update: दिल्ली में ठंडी हवा और बूंदाबांदी से बदला मौसम, गाजियाबाद-नोएडा में छाए बादल; उमस से मिली राहत