Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरी का बेहतरीन मौका, हजारों में सैलरी; जल्दी करें अप्लाई नहीं तो हो जाएगी देर

बेरोजगार यूथ के लिए चेहरों पर मुस्कान लाने वाली खबर है। जिला सेवायोजन विभाग की तरफ से 22 जुलाई को मुरादनगर में रोजगार मेला का आयोजन किया जाएगा। इसके तहत निजी क्षेत्र की कई कंपनियां इस मेले में आ रही हैं। जो 125 युवाओं को अलग-अलग पदों पर रोजगार देंगी। वेतन की बात करें तो 10 हजार से लेकर 30 हजार रुपये प्रतिमाह दिया जाएगा।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Fri, 19 Jul 2024 12:35 PM (IST)
Hero Image
Private Jobs: बेरोजगार युवाओं के लिए 22 जुलाई को लगेगा रोजगार मेला। फाइल फोटो

 जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। बेरोजगार युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है। जिला सेवायोजन विभाग की ओर से राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान मुरादनगर में 22 जुलाई को सुबह 10 बजे से रोजगार मेला (Rojgar Mela 2024) आयोजित किया जाएगा।

रोजगार मेले में निजी क्षेत्र की कई कंपनियां होंगी शामिल

उक्त जानकारी देते हुए जिला सेवायोजन अधिकारी शशिकांत यादव ने बताया कि रोजगार मेले में निजी क्षेत्र की कई कंपनियां आ रही हैं, जो 125 युवाओं को विभिन्न पदों पर रोजगार देंगी। उन्होंने बताया कि मेले में हाई स्कूल से स्नातकोत्तर, आईटीआई डिप्लोमा एवं बी-टेक अभ्यर्थी हिस्सा ले सकते हैं।

कंपनी में कंप्यूटर आपरेटर, टेली कालर, सेल्स अधिकारी और तकनीकी सहायक पदों पर भर्ती की जायेगी। प्रतिभागियों की आयु सीमा 18 वर्ष से 40 वर्ष और वेतन 10 हजार से 30 हजार रुपये प्रतिमाह होगा।

सरकार के इस पोर्टल पर करें विजिट

इसके लिए अभ्यर्थी को विभागीय वेबसाइट rojgaarsangam. up.gov.in पर जाकर जाब सीकर के रूप में पंजीकृत करना होगा। विभाग की इसी वेबसाइट पर Private Jobs पर क्लिक कर "रोजगार मेला नौकरियों" पर जनपद गाजियाबाद को सर्च करें।

सर्च आईकन पर क्लिक करने पर जिला गाजियाबाद में रोजगार मेले में शामिल नौकरियों का विवरण मिलेगा। वेबसाइट पर मौजूद नौकरियों का योग्यतानुसार चयन कर उसके लिए आवेदन पर क्लिक कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद बार एसोसिएशन के अध्यक्ष, सचिव समेत सात पदों पर चुनाव आज; देर शाम तक आएंगे नतीजे

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर