Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad News: एमएमजी अस्पताल में 20 दिन बाद आज से शुरू होंगे आंखों के ऑपरेशन

District MMG Hospital में हड्डियों के ऑपरेशन डॉक्टर रविंद्र राणा और विनाकांत करेंगे। इसके अलावा सर्जन डॉक्टर महेंद्र और मिलिंद पथरी के ऑपरेशन करेंगे। पैथोलाजी लैब में सैंपल दो बजे तक लिए जाएंगे। संजय नगर स्थित संयुक्त अस्पताल की ओपीडी में एनेस्थेटिस्ट किशोर के अवकाश पर चले जाने से सिजेरियन के साथ अन्य ऑपरेशन भी बंद कर दिए गए हैं ।

By Madan Panchal Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Tue, 13 Feb 2024 07:22 AM (IST)
Hero Image
Ghaziabad News: एमएमजी अस्पताल में 20 दिन बाद आज से शुरू होंगे आंखों के ऑपरेशन

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। जिला एमएमजी अस्पताल में 20 दिन बाद आज से आंखों के ऑपरेशन शुरू होंगे। मेडिकल अवकाश पर गए नेत्र रोग विशेषज्ञ डाक्टर नरेंद्र ड्यूटी पर वापस लौट आए हैं। आज 30 से अधिक लोगों की आंखों का ऑपरेशन किया जाएगा।

सीएमएस डॉक्टर मनोज कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि फिजिशियन संतराम वर्मा और आलोक रंजन ओपीडी में मौजूद रहेंगे और हड्डी रोग विशेषज्ञ शेखर यादव भी मरीज को देखने के बाद वार्ड में भर्ती मरीजों का हाल-चाल जानेंगे।

हड्डियों के ऑपरेशन डॉक्टर रविंद्र राणा और विनाकांत करेंगे। इसके अलावा सर्जन डॉक्टर महेंद्र और मिलिंद पथरी के ऑपरेशन करेंगे। पैथोलाजी लैब में सैंपल दो बजे तक लिए जाएंगे।

संजय नगर स्थित संयुक्त अस्पताल की ओपीडी में एनेस्थेटिस्ट किशोर के अवकाश पर चले जाने से सिजेरियन के साथ अन्य ऑपरेशन भी बंद कर दिए गए हैं । ओपीडी में बाल रोग विशेषज्ञ के अलावा चेस्ट फिजिशियन उपस्थित रहेंगे और सीटी स्कैन जांच भी जारी रहेगी।