Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad: ससुर ने हिडन कैमरा लगा बहू को गिफ्ट की दीवार घड़ी, फिर बनाए VIDEO; घिनौनी करतूत में पति ने भी दिया साथ

मधुबन-बापूधाम थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला के कमरे में लगी दीवार घड़ी में हिडन कैमरा लगा उसके व्यक्तिगत वीडियो रिकॉर्ड किए गए। इसका विरोध जताने पर महिला से मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया गया शिकायत के आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। महिला ने बताया कि तीन साल पहले उन्होंने प्रेम विवाह किया था।

By Abhishek SinghEdited By: GeetarjunUpdated: Wed, 18 Oct 2023 06:32 PM (IST)
Hero Image
कैमरा लगा बहू को गिफ्ट की दीवार घड़ी, फिर बनाए VIDEO

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। मधुबन-बापूधाम थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला के कमरे में लगी दीवार घड़ी में हिडन कैमरा लगा उसके व्यक्तिगत वीडियो रिकॉर्ड किए गए। इसका विरोध जताने पर महिला से मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया गया, शिकायत के आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

महिला ने बताया कि तीन साल पहले उन्होंने प्रेम विवाह किया था, शादी में मनमाफिक दहेज न मिलने के कारण ससुराल वाले प्रताड़ित करते हैं। इसकी शिकायत पूर्व में ही पुलिस से की गई थी, पुलिस ने दोनों पक्षों की काउंसिलिंग कर समझौता कराया था।

ससुर ने गिफ्ट में दी थी दीवार घड़ी

आरोप है कि कुछ दिन पहले महिला के ससुर ने कहा कि उनको उपहार में बिजली से चलने वाड़ी घड़ी मिली है, जिसे उन्होंने महिला के कमरे में लगा दिया। इसके बाद महिला की हर बात की जानकारी ससुराल वालों को होने लगी, शक होने पर महिला ने जांच की तो पता चला कि दीवार घड़ी में हिडन कैमरा लगा है।

विरोध करने पर बाहर निकाला

उसमें लगे मैमोरी कार्ड में महिला के वीडियो भी रिकॉर्ड मिले। महिला ने इसका विरोध जताया तो उसे घर से बाहर निकाल दिया गया, वह पति के साथ किराए पर रहने लगी। आरोप है कि पति ने भी उसका उत्पीड़न शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें- डेटिंग ऐप से 24 घंटे की जान-पहचान, और मुलाकात... फिर तीन दिन बाद आया युवक को होश, तब तक लड़की कर गई थी ये कांड

पति का दोस्त रखता है बुरी नजर

वह रोज शराब पीकर घर आता है, देर रात तक दोस्त के साथ घर में बैठकर शराब पीता है और पति का दोस्त महिला पर बुरी नजर रखता है। इससे परेशान होकर महिला ने पुलिस से शिकायत की और अब पति से अलग अपने रिश्तेदार के घर रह रही है।

ये भी पढ़ें- Gurugram: जब VIDEO कॉल पर लड़की उतारने लगी कपड़े... फिर युवक के साथ शुरू हुआ खतरनाक खेल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर