Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad: UP Police में तैनात महिला सिपाही ने की आत्महत्या, कुछ दिनों से थी छुट्टी पर

गाजियाबाद में एसीपी मसूरी कार्यालय में तैनात एक महिला सिपाही ने अपने घर पर आत्महत्या कर ली। उसने अर्बन होम्स सोसाइटी में चादर का फंदा बनाकर पंखे से लटक गई। परिजनों का फोन जब उसने नहीं उठाया तो इसकी सूचना पुलिस को दी। बीते कुछ दिनों से वह छुट्टी पर चल रही थी। मौके से सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

By Jagran NewsEdited By: Sonu SumanUpdated: Sun, 19 Nov 2023 10:59 PM (IST)
Hero Image
यूपी पुलिस में तैनात महिला कांस्टेबल ने फांसी लगाकर सुसाइड किया।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। एसीपी मसूरी कार्यालय में तैनात महिला सिपाही ने वेव सिटी इलाके की अर्बन होम्स सोसाइटी में चादर का फंदा बनाकर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। महिला के पति ने रविवार शाम को फोन नहीं उठाने पर सोसायटी के सुरक्षा प्रभारी को फोन कर फ्लैट में जाकर देखने को कहा। फ्लैट का ताला तोड़कर अंदर गए तो महिला का शव मिला। महिला सिपाही कुछ समय से छुट्टी पर चल रही थी। पुलिस का कहना है कि मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है। आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हु्ई है।

एसीपी वेव सिटी सलोनी अग्रवाल के मुताबिक 32 वर्षीय महिला सिपाही शीतल मूल रूप से बिजनौर जनपद के नूरपुर थानाक्षेत्र के गांव सेलाखेड़ी की रहने वाली थी। महिला सिपाही की तैनात एसीपी मसूरी कार्यालय में चल रही थी। शीतल कुछ दिन से व्यक्तिगत कारणों के चलते छुट्टी पर चल रही थी।

ये भी पढ़ेंः Ghaziabad News: खाने का ऑर्डर कैंसिल करने के चक्कर में 50 हजार रुपये गंवाए

घटना अर्बन होम्स सोसायटी में घटी

रविवार शाम करीब पांच बजे वेव सिटी स्थित अर्बन होम्स सोसायटी में आठवें तल पर स्थित फ्लैट में महिला के आत्महत्या करने की सूचना सोसायटी के सुरक्षा अधिकारी की ओर से पुलिस को दी गई। महिला के पति देवव्रत ने सुरक्षा प्रभारी को फोन कर बताया कि पत्नी शीतल फोन नहीं उठा रही है। अनहोनी की आशंका पर उन्होंने फ्लैट में जाकर देखने को कहा।

परिजनों की तरफ कोई शिकायत दर्ज नहीं

फ्लैट का लॉक तोड़कर अंदर दाखिल होने पर महिला का शव कमरे में पंखे से चादर के सहारे लटका हुआ था। महिला को मनिपाल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। एसीपी का कहना है कि परिजनों की ओर से अभी कोई शिकायत नहीं दी गई है। पीएम रिपोर्ट और शिकायत के आाधर पर आगे जांच की जाएगी। शुरूआती जांच में आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो रही है।

ये भी पढ़ें- Ghaziabad: कार सवार युवक ने की अभद्रता, कोर्ट जा रही बाइक सवार महिला पर थूका; केस दर्ज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर