Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अल्ट न्यूज से जुड़े मोहम्मद जुबैर के खिलाफ मुकदमा दर्ज, यति नरसिंहानंद मामले में भड़काऊ पोस्ट करने का आरोप

Yeti Narasimhanand Case गाजियाबाद पुलिस ने ऑल्ट न्यूज़ के मोहम्मद जुबैर के खिलाफ भड़काऊ पोस्ट शेयर करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। जुबैर पर यति नरसिंहानंद से जुड़े विवादित पोस्ट इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने का आरोप है। भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष और डासना देवी मंदिर से जुड़ी डॉक्टर उदिता त्यागी ने जुबैर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Updated: Mon, 07 Oct 2024 04:58 PM (IST)
Hero Image
अल्ट न्यूज से जुड़े मोहम्मद जुबैर के खिलाफ मुकदमा दर्ज, यति नरसिंहानंद मामले में भड़काऊ पोस्ट करने का आरोप

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष और डासना देवी मंदिर से जुड़ी डॉक्टर उदिता त्यागी की शिकायत पर अल्ट न्यूज (Alt News) से जुड़े मोहम्मद जुबैर (Mohammad Zubair) पर कविनगर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। जुबैर पर यति नरसिंहानंद से जुड़े भड़काऊ पोस्ट इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने का आरोप है। उदिता त्यागी ने आज दोपहर में पुलिस आयुक्त को शिकायत देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की थी।

मुकदमा दर्ज कराने से पहले उदिता त्यागी और महेश आहूजा सहित सात लोगों ने पुलिस आयुक्त अजय मिश्र से मुलाकात की थी। मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि पुलिस आयुक्त से यति को रिहा करने की मांग की गई। जिसके जवाब में आयुक्त ने कहा कि पुलिस को यति नरसिंहानंद के बारे में जानकारी नहीं है कि वो कहां हैं।

मोहम्मद जुबैर पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगाते हुए गिरफ्तार करने की मांग की गई है। हिंदूवादी संगठनों ने 13 अक्टूबर को जिला मुख्यालय पर महापंचायत की घोषणा की है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें