Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad News: स्टंटबाजी करना पांच दोस्तों को पड़ा महंगा, कारें जब्त और लगा 44 हजार का जुर्माना

गाजियाबाद में कार से स्टंट दिखाना पांच दोस्तों को महंगा पड़ गया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों कारों का पहले चालान किया फिर पांचों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया। दोनों कारें महिलाओं के नाम पर रजिस्टर्ड है। इसमें एक कार दिल्ली जबकि दूसरी कार गाजियाबाद में रजिस्टर्ड है।

By Ayush GangwarEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Fri, 27 Oct 2023 08:57 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में कार से स्टंट करते हुए वीडियो वायरल होने के बाद पांच युवकों को किया गिरफ्तार।

आयुष गंगवार, गाजियाबाद। सोशल मीडिया पर लाइक्स पाने और टशन दिखाने के लिए इन दिनों कार से स्टंट करने का चलन शुरू हो चुका है। वहीं गाजियाबाद में स्टंट कर इसका वीडियो बनाना पांच युवकों को महंगा पड़ गया। प्रसारित वीडियो के आधार पर पहले यातायात पुलिस ने दोनों कारों के 22-22 हजार रुपये के चालान किए और फिर थाना वेव सिटी पुलिस ने आरोपितों की पहचान कर पांचों को गिरफ्तार कर स्टंट में शामिल दोनों कार सीज कर ली।

स्टंट का वीडियो गुरुवार को प्रसारित हुआ था। वीडियो में दो कारें दो युवक चला रहे थे। दो बोनट पर बैठे थे और एक साथ में चल रही दोनों कारों पर खड़ा था। वीडियो में देखा गया कि वेव सिटी मुख्य मार्ग पर लोगों की जान को खतरे में डालकर स्टंट किया गया था।

यह भी पढ़ेंः Ghaziabad News: करवा चौथ को लेकर बाजारों में बढ़ी रौनक, कपड़े और आभूषण की दुकानों पर जुटी महिलाओं की भीड़

— Sunit Suman🇮🇳 (@sksuman538) October 27, 2023

दोनों कार महिलाओं के नाम पर है रजिस्टर्ड

एडीसीपी यातायात रामानंद कुशवाहा ने बताया कि एक कार दिल्ली और एक गाजियाबाद नंबर की है। दोनों कार महिलाओं के नाम पर पंजीकृत हैं। इनके तुरंत चालान किए गए और पहचान के बाद दिल्ली के बुद्ध विहार सबोली में रहने वाले अरशद उर्फ शानू, आरिफ और राजकरन और सदरपुर के इमरान और आकिल को गिरफ्तार कर लिया गया।

पांचों बर्तन और कपड़े के हैं कारोबारी

आरोपी बर्तन और कपड़े का छोटा-मोटा कारोबार करते हैं और आपस में दोस्त हैं। इमरान और आकिल ने इन्हें वेव सिटी में बुलाया था, जहां पांचों ने स्टंट कर वीडियो बनाया था। कार इनके रिश्तेदारों की हैं, जिन्हें सीज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ेंः Ghaziabad Murder Case: पुलिस मुठभेड़ में हत्या का आरोपी गिरफ्तार, पैर में गोली लगने से हुआ घायल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर