Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad Hotel Seal: बजरिया के पांच होटलों को पुलिस ने कराया सील, देह व्यापार का भंडाफोड़ होने के बाद कार्रवाई

गाजियाबाद में बजरिया के पांच होटलों में देह व्यापार का भंडाफोड़ होने के बाद जिला प्रशासन ने इन होटलों को सील करने की सिफारिश की है। इन होटलों के पास सराय एक्ट के तहत जिला प्रशासन से लाइसेंस नहीं है। 26 सितंबर को पुलिस ने इन होटलों में छापेमारी कर नौ युवतियों को रेस्क्यू किया था और नौ युवकों को गिरफ्तार किया था।

By Abhishek Singh Edited By: Sonu Suman Updated: Thu, 03 Oct 2024 07:26 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में बजरिया के पांच होटलों को पुलिस ने कराया सील।

अभिषेक सिंह, गाजियाबाद। बजरिया के जिन पांच होटलों में पुलिस ने देह व्यापार का पर्दाफाश किया है। इन पांचों होटल के पास सराय एक्ट के तहत जिला प्रशासन से लाइसेंस भी नहीं है। ऐसे में पांचों होटलों को सील करने की कार्रवाई की जाएगी, इसके लिए जिलाधिकारी ने संस्तुति कर दी है।

बजरिया के पांच होटलों में देह व्यापार की सूचना पर 26 सितंबर को एसीपी कोतवाली रितेश त्रिपाठी ने पुलिस टीम के साथ छापामारी कर नौ युवतियों को रेस्क्यू किया था। इस दौरान नौ युवकों को गिरफ्तार भी किया था। जिन होटलों में देह व्यापार का पर्दाफाश हुआ है, उसमें होटल आर्यदीप, होटल शुभम, होटल डबल ट्री, होटल पार्क टाउन, होटल क्विज शामिल हैं। होटल डबल ट्री, होटल क्विज, होटल पार्क टाउन और होटल आर्यदीप से रेस्क्यू की गई युवतियों ने पुलिस को बताया था कि होटल के संचालकों ने उनको नौकरी देने के बहाने बुलाया और देह व्यापार करा रहे थे।

होटल संचालक ही ग्राहकों से करते थे संपर्क

होटल संचालक ही ग्राहकों से संपर्क करते थे और उनसे रुपये लेते थे। पुलिस ने होटलों के लाइसेंस के बारे में जानकारी करने और उनको सील करने के लिए जिला प्रशासन को पत्र लिखा था। जांच में पता चला कि पांचों होटल बिना लाइसेंस के ही संचालित किए जा रहे थे। जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह ने पांचों होटल को सील करने की संस्तुति की है। इनके अलावा भी यदि कोई होटल बिना लाइसेंस के संचालित हो रहा है तो उसकी जांच की जाएगी।

यह भी पढ़ेंः Ghaziabad News: वसुंधरा में पेड़ से लटका मिला IT कंपनी के मैनेजर का शव, पुलिस जांच में चौंकाने वाली बात

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें