Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री वीके सिंह ने दर्ज कराई FIR, कोठी में रहकर किराया नहीं देने का लगा था आरोप

पूर्व सांसद और पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री वीके सिंह की छवि खराब करने के मामले में कविनगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। एबीबी चैनल के रण सिंह और लोहा व्यापारी एवं शिक्षाविद आनंद प्रकाश ने सोशल मीडिया पर बिना किसी सही जानकारी के वीके सिंह के बारे में पोस्ट डाली थी जिससे उनकी छवि खराब हुई है। वीके सिंह ने कविनगर पुलिस को शिकायत दी थी।

By Abhishek Singh Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Mon, 30 Sep 2024 10:55 AM (IST)
Hero Image
पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री वीके सिंह ने छवि खराब करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई। फाइल फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री और गाजियाबाद के पूर्व सांसद सेवानिवृत्त जनरल वीके सिंह की छवि खराब करने के मामले में कविनगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

वीके सिंह ने कविनगर पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि एबीबी चैनल के रण सिंह और लोहा व्यापारी एवं शिक्षाविद आनंद प्रकाश ने सही तथ्यों को जाने बिना उनके बारे में साइट पर पोस्ट डाली है, जिससे उनकी छवि खराब हुई है।

पोस्ट धूमिल हुई छवि

सोशल मीडिया पर किए गए एक पोस्ट में आनंद प्रकाश ने वीके सिंह पर उनकी कोठी में रहकर किराया नहीं देने का आरोप लगाया था।

इस मामले में वीके सिंह के द्वारा दी गई शिकायत में कहा गया है कि बिना किसी सही जानकारी के उनको लेकर पोस्ट किया गया। उन पर बिना किसी सबूत के गलत आरोप लगाए गए। बिना सही तथ्यों की जानकारी के इस तरह की पोस्ट करने से उनकी छवि को धूमिल किया गया है।

ये भी पढ़ें-

'जीजा गृह मंत्रालय में हैं, लगवा देंगे नौकरी', 10 लाख की ठगी का शिकार हुई महिला ने उठाया खौफनाक कदम

सपा युवजन सभा के जिलाध्यक्ष समेत 20 के खिलाफ केस

हापुड़ रोड पर ई-रिक्शा संचालन पर लगे प्रतिबंध के विरोध में कलक्ट्रेट में साथियों के साथ धरना दे रहे सपा युवजन सभा के जिलाध्यक्ष समेत 20 के खिलाफ कविनगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। इस मामले में कचहरी के कार्यवाहक चौकी प्रभारी राजेश कुमार की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

उन्होंने बताया कि 27 सितंबर को वह गश्त पर थे। इस दौरान उन्होंने देखा कि जीतू शर्मा अपने 20 समर्थकों के साथ बिना अनुमति के कलक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी के कार्यालय के सामने धरने पर बैठकर नारेबाजी और हंगामा कर सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न कर रहे थे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें