Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, मौके से आरोपी फरार

गाजियाबाद के एक किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। रास्ते में जा रही किशोरी को दानिश व अमन ने पकड़कर एक खाली मकान में ले गए। इसके बाद दोनों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया। शक होने पर महिला मकान के अंदर घुसी तो दानिश उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था। महिला को देख दोनों आरोपित वहां से भाग निकले।

By Abhishek SinghEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Wed, 18 Oct 2023 10:35 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। मसूरी थानाक्षेत्र में एक किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपित अभी पुलिस की पकड़ से दूर हैं, उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम प्रयास कर रही है।

ताई के घर जा रही थी किशोरी

पुलिस से शिकायत करते हुए एक महिला ने बताया कि उनकी बेटी 16 अक्टूबर की दोपहर अपनी ताई के घर जाने के लिए घर से निकली थी, इस दौरान रास्ते में उसे दो युवक दानिश व अमन मिले। जिन्होंने उसे पकड़ लिया और एक खाली मकान में ले गए।

घर नहीं पहुंची किशोरी तलाश शुरू

यहां पर पहले दानिश ने शिकायतकर्ता की बेटी के साथ दुष्कर्म किया, उस दौरान अमन मकान के बाहर खड़ा रहा। इसके बाद अमन ने उसे साथ दुष्कर्म किया और दानिश मकान के बाहर खड़ा रहा। ताई के यहां जब बेटी नहीं पहुंची तो वह उसकी तलाश में जुटी, इस दौरान रास्ते में खाली मकान के बाहर अमन को देखकर उन्होंने बेटी के बारे में पूछा तो वह घबरा गया।

यह भी पढ़ें- कमरे व बाथरूम में हिडन कैमरा लगा महिला पुलिस अधिकारी का रिकॉर्ड किया VIDEO; जांच की गई तो..

महिला को देखकर आरोपी फरार

शक होने पर महिला मकान के अंदर घुसी तो दानिश उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था। महिला को देख दोनों आरोपित वहां से भाग निकले। महिला अपनी बेटी को घर लेकर पहुंची और पति को जानकारी दी। इसके बाद मसूरी थाने में दोनों युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई। एसीपी मसूरी नरेश कुमार का कहना है कि आरोपितों की जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Ghaziabad: ससुर ने हिडन कैमरा लगा बहू को गिफ्ट की दीवार घड़ी, फिर बनाए VIDEO; घिनौनी करतूत में पति ने भी दिया साथ

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर