Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'पहले आओ, पहले पाओ'; गाजियाबाद में घर खरीदने का सपना होगा पूरा, GDA ने लांच की 1748 फ्लैटों की योजना

Ghaziabad flat scheme में घर खरीदने की चाह रखने वालों के लिए बड़ी खबर है। गाजियाबाद विकास प्राधिकरण ने 1748 फ्लैटों की योजना लांच की है। इसके तहत 16 अगस्त से 15 सितंबर 2024 तक आवेदन किया जा सकता है। भूखंडों की नीलामी 20 सितंबर 2024 को हिन्दी भवन में होगी। जीडीए ने कहा है कि हरनंदीपुरम योजना विकसित करने के लिए सभी अधिकारी ठोस कदम उठाएं।

By Abhishek Singh Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Fri, 16 Aug 2024 02:24 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद विकास प्राधिकरण ने लांच की 1748 फ्लैटों की योजना फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जीडीए कार्यालय परिसर में जीडीए उपाध्यक्ष अतुल वत्स ने ध्वजारोहण किया। इस दौरान गाजियाबाद विकास प्राधिकरण ने 78 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 1,748 फ्लैटों की योजना लांच की है।

 ये फ्लैट जीडीए की विभिन्न योजनाओं में शामिल

ये फ्लैट (Ghaziabad flats rates) जीडीए की विभिन्न योजनाओं में हैं। पहले आओ पहले पाओ योजना के तहत ये फ्लैट दिए जाएंगे। इसके अलावा प्रस्तावित हरनंदीपुरम के लिए सर्वे का कार्य भी बृहस्पतिवार को जीडीए की टीम ने शुरू कर दिया है।

इसके अलावा गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (GDA) द्वारा 103 व्यावसायिक संपत्ति और खाली भूखंडों को लेकर भी योजना लांच की गई है। जिसके लिए 16 अगस्त से 15 सितंबर 2024 तक आवेदन कर सकते हैं। भूखंडों की नीलामी 20 सितंबर 2024 को हिन्दी भवन में की जाएगी।

जीडीए परिसर में ध्वजारोहरण कर राष्ट्रीय ध्वज को सलामी देते जीडीए उपाध्यक्ष अतुल वत्स : जीडीए

 योजना विकसित करने के लिए सभी अधिकारी उठाएं कदम-GDA

उपाध्यक्ष ने नया गाजियाबाद के रूप में प्रस्तावित हरनंदीपुरम योजना विकसित करने के लिए सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को संकल्प लेते हुए ठोस कदम उठाने के लिए कहा।

उपाध्यक्ष ने आगे कहा कि सभी अधिकारी एवं कर्मचारियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए देश की आजादी में अपने प्राणों का बलिदान देने वाले भारत माता के वीर सपूतों को याद करते हुए कार्यक्रम का समापन किया। प्रस्तावित हरनंदीपुरम के सर्वे का कार्य भी स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सचिव राजेश कुमार सिंह की उपस्थिति में बृहस्पतिवार को शुरू किया गया।

यह भी पढ़ें: Ghaziabad Property Rates: गाजियाबाद में घर-प्रॉपर्टी खरीदना होगा महंगा, 20 प्रतिशत तक बढ़ सकते हैं सर्किल रेट