Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

GDA Scheme: पहले आओ पहले पाओ, नीलामी योजना के तहत बेची जाएंगी संपत्तियां; पढ़ें पूरी डिटेल्स

GDA News Scheme जीडीए ने खाली संपत्तियों को बेचने के लिए पहल की है। प्राधिकरण की पहले आओ पहले पाओ और नीलामी योजना के तहत इन संपत्तियों को बेचा जाएगा। नंदग्राम योजना मानचित्र पर रिक्त संपत्तियों का योजनाओं के माध्यम से विक्रय किया जाएगा। संजयपुरी मोदीनगर आवासीय योजना के 32 रिक्त भवनों को पहले आओ पहले पाओ योजना में सूचीबद्ध कर बेचा जाएगा।

By Shahnawaz Ali Edited By: Kapil Kumar Updated: Thu, 26 Sep 2024 10:22 PM (IST)
Hero Image
जीडीए की पहल खाली संपत्तियों को बेचने के लिए पहल। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। GDA Scheme गाजियाबाद में जीडीए वीसी कार्यालय में भवन, भूखंड और व्यावसायिक अनुभाग की विस्तृत समीक्षा आयोजित की गई, जिसमें प्राधिकरण की पहले आओ पहले पाओ और नीलामी के दौरान रिक्त संपत्तियों की जानकारी ली गई और इन संपत्तियों के योजनाओं के तहत विक्रय के निर्देश दिए गए।

जीडीए वीसी अतुल वत्स ने संपत्ति अनुभाग प्रभारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि नंदग्राम योजना मानचित्र पर रिक्त संपत्तियों का योजनाओं के माध्यम से विक्रय किया जाएगा।

उन्होंने संजयपुरी मोदीनगर आवासीय योजना के 32 रिक्त भवनों के संबंध में जानकारी लेते हुए पहले आओ पहले पाओ योजना में रिक्त भवनों को सूचीबद्व करते हुए विक्रय की कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें- GDA New Scheme: जीडीए ले आया नई योजना, नवरात्रि में शुरू होगी नीलामी; पढ़ें- पूरी डिटेल्स

इसके साथ ही पटेल नगर, गोविंपुरम और कर्पुरीपुरम की नियोजन में अवशेष रिक्त भूमि पर नियोजन करते हुए नियमानुसार संपत्ति और कर्पूरीपुरम योजना के एचआइजी भवनों का प्राथमिकता पर मूल्यांकन कराकर नीलामी के माध्यम से विक्रय की कार्यवाही सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए। बैठक में संपत्ति अनुभाग के अलावा प्राधिकरण अधिकारी उपस्थित रहे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें