Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad: रेलवे में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगे 6 लाख, रुपये वापस मांगने पर दी झूठे केस में फंसाने की धमकी

साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र के गणेशपुरी में रहने वाले एक व्यक्ति से रेलवे में नौकरी लगवाने के नाम पर 6 लाख 10 हजार रूपये ठगने का मामला सामने आया है। मामला वर्ष 2017 का है। नौकरी नहीं लगने पर रूपये मांगे तो झूठे केस में फंसने की धमकी। पीड़ित में कोतवाली पहुंचकर शिकायत थी। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

By Edited By: Nitin YadavUpdated: Sun, 01 Oct 2023 02:22 PM (IST)
Hero Image
Ghaziabad: रेलवे में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगे 6 लाख।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र के गणेशपुरी में रहने वाले एक व्यक्ति से रेलवे में नौकरी लगवाने के नाम पर 6 लाख 10 हजार रूपये ठगने का मामला सामने आया है। मामला वर्ष 2017 का है। नौकरी नहीं लगने पर रूपये मांगे तो झूठे केस में फंसने की धमकी। पीड़ित में कोतवाली पहुंचकर शिकायत थी। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

शहीद नगर में रहने वाले शकील अहमद ने बताया कि गणेशपुरी के रहने वाले अलाउद्दीन से उनकी जान पहचान हुई थी। अलाउद्दीन ने उनके बेटे की रेलवे में नौकरी लगवाने की बात कही। नौकरी लगवाने के लिए उसने 6 लाख 10 हजार रूपये ले लिए। काफी दिन तक वह उन्हें टालता रहा। पूछने पर जल्द ही नौकरी लगने की बात कहता था।

झूठे केस में फंसाने की दी धमकी: पीड़ित

दो साल तक नौकरी नहीं लगने पर उन्होंने अपने रुपए वापस मांगे, लेकिन आरोपित ने रुपये नहीं दिए और झूठे केस में फसाने की धमकी देने लगा। पीड़ित ने पुलिस को शिकायत की। सहायक पुलिस आयुक्त साहिबाबाद भास्कर वर्मा ने बताया पीड़ित की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: फ्री कश्मीर और भगवा जलेगा... JNU की दीवारों पर फिर लिखे गए आपत्तिजनक स्लोगन, PM मोदी पर भी की टिप्पणी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर