Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad Accident : कार ने स्कूटी में मारी जोरदार टक्कर, भिड़ंत के बाद भी नहीं रुका शख्स; कुछ दूर तक घसीटा

Ghaziabad शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में कन्हा कॉम्प्लेक्स के पास बुधवार रात एक स्कूटी सवार को कार ने सामने से टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद काफी दूर तक स्कूटी को घसीट दिया। हादसे से में स्कूटी से आवाज हुआ गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक की हालत गंभीर है। लाजपत नगर डी ब्लॉक के दीपांशु कुमार ने बताया कि उनके भाई जतिन स्कूटी से शालीमार गार्डन क्षेत्र में गए थे।

By Edited By: Abhi MalviyaUpdated: Thu, 28 Sep 2023 03:08 PM (IST)
Hero Image
टक्कर मारने के बाद काफी दूर तक स्कूटी को घसीट दिया।

साहिबाबाद, जागरण संवाददाता। Ghaziabad: शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में कन्हा कॉम्प्लेक्स के पास बुधवार रात एक स्कूटी सवार को कार ने सामने से टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद काफी दूर तक स्कूटी को घसीट दिया।

 हादसे से में स्कूटी से आवाज हुआ गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक की हालत गंभीर है। लाजपत नगर डी ब्लॉक के दीपांशु कुमार ने बताया कि उनके भाई जतिन स्कूटी से शालीमार गार्डन क्षेत्र में गए थे।

ऐसे हुआ था एक्सीडेंट

बुधवार रात करीब 10:45 बजे कन्हा कॉम्प्लेक्स के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार बलेनो कार ने स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद भी चालक ने कार को नहीं रोका। स्कूटी को कार से काफी दूर तक घसीटते ले गया। आसपास के लोग शोर मचाते हुए पीछे भागे। मामले की सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद में भीषण सड़क हादसा: डिवाइडर तोड़ते हुए कार में ट्रक ने मारी टक्कर, बुजुर्ग की मौत; दो घायल

लोग पुलिस की मदद से जतिन को पास के अस्पताल लेकर पहुंचे। हालत गंभीर होते हुए डॉक्टरों ने कौशांबी के निजी अस्पताल रेफर कर दिया। उनकी ओर से का नंबर के आधार पर शालीमार गार्डन थाने में शिकायत दी गई।

सहायक पुलिस आयुक्त शालीमार गार्डन सूर्यबली मौर्य ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपित कार चालक की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Palwal News: पलवल में भीषण सड़क हादसा, हाइवा और यूपी की रोडवेज बस में भिड़ंत; दर्जनों यात्री घायल