Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad Accident: गाजियाबाद के हिंडन पुल के पास भीषण सड़क हादसा, 10 से ज्यादा लोग घायल

हिंडन पुल के पास सड़क हादसे में 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। एक बाइक के सामने अचानक कुत्ता आ गया। बाइक कुत्ते के उपर चढ़ गयी जिससे बाइक सड़क पर फिसल गई है। बाइक पर तीन लोग सवार थे। बाइक के पीछे चल रहा टेम्पो बाइक सवार लोगो को बचाने के चक्कर मे पलट गया। टेम्पो में 12 लोग सवार थे। सभी के चोट आई हैं।

By Jagran NewsEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Tue, 14 Nov 2023 07:14 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद के हिंडन पुल के पास भीषण सड़क हादसा

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। एनएच-नौ पर मंगलवार शाम करीब छह बजे कुत्ते को बचाने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई, जिससे बाइक सवार दंपति और उनका पांच वर्षीय पुत्र घायल हो गए। बाइक के पीछे चल रहा टेंपो सड़क पर गिरे बाइक सवारों को बचाने के चक्कर में पलट गया।

टेंपो सवार लोगों को लगी मामूली चोट

टेंपो में 12 लोग सवार थे। अधिकांश सवारी को मामूली चोट लगीं। एक घायल को अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया। बुलंदशहर के जहांगीराबाद निवासी मुनेश गुरूग्राम की कंपनी में काम करते हैं। दीवाली पर वह परिवारक के साथ जहांगीराबाद गए थे।

मंगलवार शाम मुनेश अपनी पत्नी पूनम और पांच वषी्रय बेटे यश के साथ बाइक पर गुरूग्राम जा रहे थे। एनएच-नौ पर लाल कुआं से दिल्ली की तरफ जाने वाली लेन पर हिंडन नदी पुल से पहले उनकी बाइक के आगे कुत्ता आ गया। कुत्ते को बचाने के चक्कर में बाइक कुत्ते से टकराकर अनियंत्रित होकर सड़क पर गिरी, जिससे बाइक सवार तीनों चोटिल हो गए।

घायलों के बचाने के चक्कर में पलटा टेंपो

बाइक के पीछे चल रहा टेंपो सड़क पर गिरे घायलों को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलट गया। टेंपो में चालक समेत 12 लोग सवार थे। टेंपो सवार श्याम सुंदर हादसे में चोटिल हो गए। श्याम सुंदर के साथ टेंपो में सवार आबिद का कहना है कि वह दोनों लाल कुआं से मजदूरी कर मकनपुर घर वापस जा रहे थे।

हिंडन पुल के पास बाइक सवारों को बचाने के चक्कर में टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में टेंपो की सवारियों के मामूली चोट लगीं, लेकिन किसी को भर्ती कराने की जरुरत नहीं पड़ी। हाइवे एंबुलेंस ने मुनेश, पूनम, यश और श्याम सुंदर को जिला अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया।

पुलिस को सड़क हादसे की जानकारी नहीं

त्योहार के कारण चौकसी का दावा करने वाली पुलिस मंगलवार शाम को एनएच-नौ पर हुए सड़क हादसे की जानकारी घटना के कई घंटे बाद भी नहीं जुटा सकी। एसीपी यातायात रितेश त्रिपाठी से जब इस संबंध में पूछा गया तो उन्होंने भी हादसे से अनभिज्ञता जताई।

एसएचओ क्रासिंग रिपब्लिक एवं एसएचओ विजय नगर ने भी हादसे से अनभिज्ञता जताई, जबकि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराते हुए हाइवे एंबुलेंस कर्मचारियों ने घटनास्थल एबीईएस कॉलेज के पास बताया है। हादसे में घायल हुए मुनेश और टेंपो सवार आबिद का कहना है कि हादसा हिंडन नदी पुल के पास हुआ। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर