Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गाजियाबाद के मसूरी फ्लाईओवर पर हादसा, टायर बदल रहे पिकअप चालक और हेल्पर को बस ने मारी टक्कर

गाजियाबाद के एनएच-9 पर मसूरी फ्लाईओवर पर शनिवार देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। पिकअप का टायर बदल रहे चालक और हेल्पर को पीछे से आई तेज रफ्तार रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। हादसे में चालक का हाथ मौके पर ही कटकर अलग हो गया। बस में बैठी दो सवारी भी घायल हुई हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By vinit Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 06 Oct 2024 11:35 AM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में सड़क हादसा, पिकअप चालक का हाथ कटा

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। एनएच-नौ पर मसूरी फ्लाईओवर पर शनिवार देर रात पिकअप का टायर बदल रहे चालक और हेल्पर को पीछे से आई तेज रफ्तार रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। हादसे में चालक और हेल्पर गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसे में चालक का हाथ मौके पर ही कटकर अलग हो गया। बस में बैठी दो सवारी भी घायल हुई हैं।

पुलिस के मुताबिक शनिवार रात करीब साढ़े 10 बजे मेरठ के अजराड़ा निवासी जब्बार और अज्जू उर्फ आजाद मेरठ से सब्जी लेकर आजादपुर मंडी जा रहे थे। एनएच-नौ पर मसूरी फ्लाईओवर पर पिकअप वाहन में पंचर होने पर दोनों हाइवे किनारे टायर बदलने लगे।

इसी बीच कौशांबी डिपो की बस ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिससे दोनों व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गए। हादसे में जब्बार का हाथ मौके पर ही कट गया। बस में सवार फतेहपुर निवासी श्रेया और आजमगढ़ निवासी राकेश सिंह भी घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को डासना सीएचसी भर्ती कराया जहां से दोनों घायलों को मणिपाल अस्पताल रेफर कर दिया गया।

सीआइएसएफ रोड पर अवैध पार्किंग से जाम में फंसे लोग

सीआइएसएफ रोड पर शनिवार को अवैध पार्किंग की वजह से कनावनी पुलिया से अहिंसा खंड कट तक जाम लगा रहा। सुबह से दोपहर तक लोग जाम में फंसे रहे। इस दौरान ट्रैफिक पुलिस ने भी अवैध पार्किंग पर कार्रवाई नहीं की। अहिंसा खंड के पास कुछ लोगों ने सड़क पर कतार लगाकर वाहनों को पार्क कर दिया। सड़क पर वाहनों को निकले के लिए जगह कम बची। जिस जाम लग गया।

एक किलोमीटर की दूरी को पार करना लोगों के लिए मुश्किल हो गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि निजी स्कूल में पैरेंट्स टीचर मीटिंग में काफी संख्या में लोग पहुंचे थे। लोगों ने एक साथ सड़क पर अपने-अपने वाहनों को पार्क कर दिया। पुलिस की ओर से अवैध रूप से पार्क किए गए वाहनों पर कार्रवाई नहीं की गई।

वहीं कुछ लोगों ने सड़क के किनारे अतिक्रमण किया हुआ है। जिस वजह से यहां प्रतिदिन वाहनों की गति धीमी हो जाती है। स्थानीय निवासी दिनेश ने बताया कि जाम लगने की वजह से प्रदूषण बढ़ता है। इससे आसपास के लोगों को बीमार होने का खतरा रहता है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें