Move to Jagran APP

Ghaziabad Accident: ट्रक ने लाल कुआं पुल पर ऑटो में टक्कर मारी, चालक की मौत

गाजियाबाद जिले के लाल कुआं पुल पर आज दोपहर हुए सड़क हादसे में तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी। हादसे में एक ऑटो चालक की मौत हो गई जबकि दो घायल हुए हैं। घायलों में दूसरे ऑटो का चालक भी शामिल है। हादसे के समय एक ऑटो में सिर्फ चालक बैठा हुआ था जबकि दूसरे ऑटो में एक सवारी और चालक था।

By vinit Edited By: Sonu Suman Updated: Fri, 26 Jul 2024 04:33 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद के लाल कुआं ब्रिज पर सड़क हादसे में एक शख्स की मौत।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। लाल कुआं पुल पर आज दोपहर हुए सड़क हादसे में तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ऑटो आगे वाले ऑटो से टकराकर पलट गया। हादसे में एक ऑटो चालक की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि दो घायल हुए हैं।

घायलों में दूसरे ऑटो का चालक भी शामिल है। हादसे के समय एक ऑटो में सिर्फ चालक बैठा हुआ था, जबकि दूसरे ऑटो में एक सवारी और चालक था। मौके पर ट्रक छोड़कर ट्रक चालक फरार हो गया।

दोपहर 12 बजे हुई घटना

पुलिस के मुताबिक हापुड़ की तरफ से दिल्ली की तरफ जाने वाली लेन पर एनएच-नौ पर दोपहर करीब 12 बजे तेज रफ्तार ट्रक ने लाल कुआं पुल पर ऑटो में टक्कर मार दी। हादसे में नंदग्राम निवासी ऑटो चालक दीपक सक्सेना की मृत्यु हुई है। 

घायलों को एमएमजी अस्पताल में कराया गया भर्ती

छपरौला निवासी ऑटो चालक हरिओम और चिपियाना निवासी संजीव घायल हुए हैं। हरिओम को एमएमजी अस्पताल में इलाज के लिए रखा गया है जबकि संजीव को जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ेंः Kargil Vijay Diwas 2024: सुराना गांव के लोगों को आज भी याद है 22 साल के सुरेंद्र की शौर्यगाथा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।