Move to Jagran APP

Ghaziabad: 'तेजाब डालकर चेहरा बर्बाद कर दूंगा', छेड़खानी का विरोध करने पर आरोपित ने युवती को दी धमकी

गाजियाबाद में एक युवती के साथ आरोपित ने छेड़छाड़ की और अंधेरे में खींचकर गलत काम करने का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपित ने युवती के साथ जमकर मारपीट की और तेजाब डालकर चेहरा बिगाड़ने व परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

By Ashutosh GuptaEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Wed, 10 May 2023 08:12 PM (IST)
Hero Image
छेड़खानी का विरोध करने पर युवती को दी धमकी

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। नंदग्राम थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती के साथ आरोपित ने छेड़छाड़ की और अंधेरे में खींचकर गलत काम करने का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपित ने युवती के साथ जमकर मारपीट की और तेजाब डालकर चेहरा बिगाड़ने व परिवार को जान से मारने की धमकी दी। मामले में पीड़िता ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

छेड़छाड़ करते हुए अंधेरे में खींचा

नंदग्राम क्षेत्र की रहने वाली पीड़ित युवती का कहना है कि वह अपने घर से मार्केट में सामान लेने के लिए गई थीं। इस बीच रास्ते में नितिन चौहान मिला और उसने छेड़छाड़ करते हुए अंधेरे में खींच लिया। उन्होंने विरोध किया तो आरोपित ने उनके साथ बुरी तरह से मारपीट की। इसके बाद आरोपितों ने धमकी देते हुए कहा कि तेजाब डालकर चेहरा बर्बाद कर दूंगा।

परिवार को भी जान से मारने की दी धमकी

इसके अलावा आरोपितों ने परिवार को भी जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता का कहना है कि आरोपित से उन्हें जान का खतरा है और वह उनका पीछा कर रहा है। एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह का कहना है कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है। उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

फर्जी आईडी बनाकर युवती को बदनाम करने का प्रयास

इसके अलावा विजयनगर थाना क्षेत्र की एक कालोनी में रहने वाली युवती की फर्जी आईडी बनाकर बदनाम करने का प्रयास किया गया। आरोपित आईडी से चैटिंग कर रहा है और उनके फोटो अपलोड कर फोटो को एडिट कर प्रसारित करने की धमकी दे रहा है। पीड़िता की मां ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पीड़िता की मां का कहना है कि उनकी बेटी ने उन्हें बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनकी बेटी की फर्जी आइडी इंस्टाग्राम पर बना ली है। इस आइडी पर आरोपित ने बेटी के फोटाे अपलोड किए हैंं। आरोपित चैटिंग कर धमकी दे रहा है कि अभी तो सही फोटो अपलोड किए हैं अब वह एडिट किए हुए फोटो भेजेगा। आरोपित से पीड़िता काफी डरी हुई है। एसीपी कोतवाली सुजीत कुमार राय का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर साइबर सेल की मदद से जांच की जा रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें