Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गाजियाबाद बार एसोसिएशन चुनाव परिणाम घोषित, दीपक शर्मा बने अध्यक्ष; सचिव पद प्रत्याशी धरने पर बैठे

बार एसोसिएशन चुनाव का परिणाम आ चुका है। नए अध्यक्ष दीपक शर्मा बने हैं। शुक्रवार को वोटों की गिनती के बाद देर रात परिणाम आए। बार चुनाव में सचिव पद पर गड़बड़ी के आरोप में सबसे अधिक वोट लाये प्रत्याशी हरेंद्र गौतम धरने पर बैठ गए। सचिव पद प्रत्याशी ने वीडियो जारी कर गंभीर आरोप लगाए हैं। मत डालने का समय सुबह आठ बजे से शाम छह बजे तक चला।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sat, 20 Jul 2024 12:17 PM (IST)
Hero Image
Ghaziabad News: सचिव पद प्रत्याशी धरने पर बैठे।

विनीत कुमार, गाजियाबाद। बार एसोसिएशन के नए अध्यक्ष दीपक शर्मा बन गए हैं शुक्रवार देर रात चली वोटो की गिनती में दीपक शर्मा विजयी घोषित किए गए। जबकि आज सुबह सचिव पद पर विजयी प्रत्याशी की घोषणा नहीं की गई।

हरेंद्र गौतम को मिले 892 मत

चुनाव समिति के सदस्य एवं वरिष्ठ अधिवक्ता नाहर सिंह यादव ने प्रत्याशियों को मिले मतों की घोषणा की। उन्होंने बताया कि सचिव पद प्रत्याशी हरेंद्र गौतम को 892 मत, अमित नेहरा को 891 मत, वरुण त्यागी को 754 वोट मिले जबकि 18 वोट अमान्य किए गए।

चुनाव समिति ने हरेंद्र को नहीं किया विजयी घोषित

चुनाव समिति के सदस्य ने हरेंद्र को सर्वाधिक मत प्राप्त प्रत्याशी बताया, लेकिन उनको विजय घोषित नहीं किया गया। इससे नाराज हरेंद्र गौतम अपने समर्थक अधिवक्ताओं के साथ बार सभागार के बाहर धरने पर बैठ गए हैं।

हरेंद्र गौतम का आरोप है कि उनके समर्थकों के साथ मारपीट की गई है। चुनाव में गड़बड़ी की गई है और छह बार काउंटिंग के बावजूद भी उनको सर्वाधिक मत प्राप्त होने पर विजयी घोषित नहीं किया गया।

हरेंद्र गौतम का कहना है कि वह पुलिस को डीवीआर अपने कब्जे में लेने और मारपीट करने वालों पर मुकदमा दर्ज करने के लिए शिकायत देंगे। उनके एक साथी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सचिव पर पर कुल 2555 वोट की गिनती हुई जबकि वोट पड़े हैं 2553 ऐसे में वोटों का अंतर है। चुनाव समिति आज दिन में बैठक कर इसका समाधान निकलेगी।

नाहर सिंह यादव, चुनाव समिति सदस्य

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद बार एसोसिएशन चुनाव की वोटिंग के बाद देर रात आया रिजल्ट, दीपक शर्मा और कपिल त्यागी को मिली जीत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर