Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad News: तमिलनाडु से गाजियाबाद आकर टप्पेबाजी कर रहे थे जीजा-साले, बैग लेकर भागते वक्त शख्स ने पकड़ा

कौशांबी थाने के पास स्टेट बैंक के बाहर कार से बैग चोरी कर भाग रहे टप्पेबाज जीजा-साले को पीड़ित ने दौड़ाकर दबोच लिया। दोनों ने कार सवार को शीशा खटखटाकर रुपये गिरने का झांसा देकर वारदात की थी। दोनों तमिलनाडु से यहां आकर वारदात कर रहे थे। पुलिस ने आइफोन समेत अन्य सामान बरामद किया है। आरोपित केके नगर त्रिचिरापल्ली शहर तमिलनाडु के मधुसूदन और मोहन हैं। दोनों जीजा और साले हैं।

By Edited By: Nitin YadavUpdated: Sat, 14 Oct 2023 03:07 PM (IST)
Hero Image
तमिलनाडु से गाजियाबाद आकर कर रहे जीजा-साले थे टप्पेबाजी।

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद। कौशांबी थाने के पास स्टेट बैंक के बाहर कार से बैग चोरी कर भाग रहे टप्पेबाज जीजा-साले को पीड़ित ने दौड़ाकर दबोच लिया। दोनों ने कार सवार को शीशा खटखटाकर रुपये गिरने का झांसा देकर वारदात की थी। दोनों तमिलनाडु से यहां आकर वारदात कर रहे थे। पुलिस ने आइफोन समेत अन्य सामान बरामद किया है।

न्यू गोविंदपुरा, चंदानगर दिल्ली के कुनाल मल्होत्रा ने बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब ढाई बजे वह अपने दोस्त हनी के साथ कौशांबी के स्टेट बैंक में काम से आए थे। हनी बैंक में चला गया। वह कार में बैठे हुए थे। तभी एक व्यक्ति आया और कहा कि भाई साहब आपके रुपये गिर गए हैं।

यह कहकर वह आगे चला गया। दूसरा व्यक्ति आया और दरवाजा खोलकर बैग लेकर भागने लगा। शोर मचाते हुए वह उसके पीछे भाग लिए। उसका साथी पास के एक होटल में घुस गया। दोनों को लोगों ने दबोच लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस को सौंप दिया। उनके पास से चोरी किया गया बैग बरामद हो गया। पकड़े गए आरोपित केके नगर त्रिचिरापल्ली शहर तमिलनाडु के मधुसूदन और मोहन हैं। दोनों जीजा और साले हैं।

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद में झपटमारों ने महिला से लूट सोनी की चेन, CCTV फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

पुलिस को करते रहे पूछताछ में गुमराह

पुलिस ने दोनों आरोपित जीजा-साले को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दोनों तमिल में बात करने लगे। पुलिस ने पूछा कि कब से यहां आए थे, कब से वारदात कर रहे हैं, पूर्व में कितनी वारदात कर चुके हैं, लेकिन उनका एक ही जवाब था कि कल आया। पीड़ित का कहना था कि आरोपित ने दरवाजे के पास आकर स्पष्ट हिंदी में बोला था कि आपके रुपये गिर गए हैं।

पुलिस की सुरक्षा पर सवाल

क्षेत्र में पूर्व में टप्पेबाज कई वारदात कर चुके हैं। पुलिस अभी तक उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकी। शुक्रवार को बैंक के बाहर आरोपितों ने कार सवार से वारदात की। जबकि कुछ दूरी पर ही कौशांबी थाना है। बैंक के पास गश्त करने के आदेश भी जारी हैं। फिर भी बेखौफ टप्पेबाज वारदात करने आ गए। पीड़ित ने साहस कर दोनों को लोगों की मदद से पकड़ा।

 इंदिरापुरम के सहायक पुलिस आयुक्त, स्वतंत्र कुमार सिंह ने कहा- 

दोनों आरोपित जीजा-साले को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से आइफोन बरामद कर लिया है। दोनों से पूछताछ की गई।

यह भी पढ़ें: 'बेबी, मैं तुम्हारे लिए 9 दिन का फास्ट रखूंगा...', करवा चौथ से पहले सुकेश ने जेल से फिर लिखा जैकलीन को लेटर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर