Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad News: महिला को बेरहमी से पीट रहे दबंग, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल

गाजियाबाद के मुरादनगर से जुड़ा सोशल मीडिया पर सोमवार को महिला से दबंगों द्वारा मारपीट करने का एक वीडियो वायरल हुआ। दो दबंग एक महिला को बेरहमी से पीट रहे हैं। गाली गलौज करते हुए लात घूंसों से उनपर ताबड़तोड़ वार कर रहे हैं।

By Vikas VermaEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Mon, 30 Oct 2023 04:54 PM (IST)
Hero Image
महिला को बेरहमी से पीट रहे दबंग, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

जागरण संवाददाता, मुरादनगर। सोशल मीडिया पर सोमवार को महिला से दबंगों द्वारा मारपीट करने का एक वीडियो वायरल हुआ। दो दबंग एक महिला को बेरहमी से पीट रहे हैं। गाली गलौज करते हुए लात घूंसों से उनपर ताबड़तोड़ वार कर रहे हैं।

डिफेंस कालोनी की बताई जा रही घटना

घटना मुरादनगर थाना क्षेत्र की डिफेंस कालोनी की बताई जा रही है। वीडियो को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अपलोड करते हुए पुलिस उच्चाधिकारियों से शिकायत की गई है। पुलिस को फिलहाल कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। यह वीडियो करीब एक मिनट का है। इसमें एक महिला खड़ी है।

जमीन पर गिराकर की पिटाई

इस बीच पड़ोसी दो व्यक्ति वहां आते हैं और महिला से गाली-गलौज करने लगते हैं। देखते ही देखते आरोपित महिला को पीटने लगते हैं। उन्हें जमीन पर गिराकर बेरहमी से पीटते हैं। एक व्यक्ति महिला को बचाता है तो आरोपित उससे भी गाली-गलौज करते हैं।

यह सब पास में ही खड़े एक युवक ने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। सोमवार को घटना का वीडियो प्रसारित हो गया। एसीपी मसूरी ने बताया कि वीडियो के आधार पर आरोपित की पहचान करने की कोशिश चल रही है। कोई लिखित शिकायत अभी नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें- मोबाइल लूटने वाला एनकाउंटर में मारा गया, BTech छात्रा बदमाशों से भिड़ी तो ऑटो से घसीटा; लूट का VIDEO आया सामने

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें