Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad : सड़क पर सरपट दौड़ती कार अचानक बनी आग का गोला, चालक ने कूदकर बचाई अपनी जान

दिल्ली-मेरठ मार्ग पर अबूपुर गांव के निकट शुक्रवार सुबह एक कार में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते कार आग के गोले में तब्दील हो गई। चालक ने कूदकर जान बचाई। सूचना पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। दिल्ली-मेरठ मार्ग पर शुक्रवार सुबह एक कार मुरादनगर से मोदीनगर की तरफ जा रही थी।

By Abhi MalviyaEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Fri, 29 Sep 2023 11:25 PM (IST)
Hero Image
देखते ही देखते कार आग के गोले में तब्दील हो गई।

जागरण संवाददाता, मुरादनगर। Ghaziabad : दिल्ली मेरठ मार्ग पर अबूपुर गांव के निकट शुक्रवार सुबह एक कार में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते कार आग के गोले में तब्दील हो गई। चालक ने कूदकर जान बचाई। सूचना पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया।

हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। दिल्ली-मेरठ मार्ग पर शुक्रवार सुबह एक कार मुरादनगर से मोदीनगर की तरफ जा रही थी। कार जब अबूपुर के निकट पहुंची तो अचानक बाेनट से धुंआ निकलने लगा। कुछ ही देर में कार में आग लग गई।

चालक कार कूदा बाहर

चालक कार की गति धीमी कर कूद गया। कुछ ही समय में पूरी कार में आग फैल गई। अग्निश्मन विभाग की टीम ने एक फायर टैंकर की मदद से आग पर काबू पाया। एफएसओ ने बताया कि कार चालक सुरक्षित है। उधर, मामले में पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। निवाड़ी पुलिस इसे मुरादनगर व मुरादनगर पुलिस इसे निवाड़ी की घटना बताकर टालती रही।

रिपोर्ट इनपुट- विकास वर्मा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें