Move to Jagran APP

दिल्ली मेरठ मार्ग पर काफी दूर तक ट्रैक्टर ने बाइक को घसीटा, दो पक्षों के लोग भिड़े; जाम की बनी स्थिति

गाजियाबाद के मोदीनगर में दिल्ली मेरठ मार्ग पर मंगलवार रात दो पक्षों में भिड़ंत हो गई। एक ट्रैक्टर बाइक में टक्कर मार देता है। इस ट्रैक्टर पर चार-पांच युवक बैठे थे। आरोपित ट्रैक्टर चालक काफी दूरी तक बाइक को घसीटते हुए ले गया। किसी तरह बाइक सवार ने जान बचाई और ट्रैक्टर पर चढ़कर आरोपितों से मारपीट शुरू कर दी।

By Vikas VermaEdited By: Shyamji TiwariPublished: Wed, 27 Sep 2023 05:36 PM (IST)Updated: Wed, 27 Sep 2023 05:36 PM (IST)
दिल्ली मेरठ मार्ग पर काफी दूर तक ट्रैक्टर ने बाइक को घसीटा

मुरादनगर, जागरण संवाददाता। थाना क्षेत्र में दिल्ली मेरठ मार्ग पर मंगलवार रात दो पक्षों में भिड़ंत हो गई। उनके बीच जमकर लात घूंसे चले। ट्रैक्टर ने एक बाइक को भी टक्कर मार दी। यह सब मुरादनगर थाने के निकट होता रहा। दोनों पक्षों के बड़ी संख्या में लोग हंगामे में शामिल रहे।

पुलिस ने शांत कराया मामला

इससे दिल्ली मेरठ मार्ग पर अफरातफरी की स्थिति बन गई। जाम की स्थिति बन गई। आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत कराया। मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। पुलिस का दावा है कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया है।

ट्रैक्टर ने मारी बाइक में टक्कर

मुरादनगर गंगनहर पर गणपति विसर्जन के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालु आ रहे हैं। मंगलवार शाम को ट्रैक्टर से यात्रा निकाली जा रही थी। साउंड सिस्टम में तेज आवाज में गाने चल रहे थे। इसी बीच एक ट्रैक्टर बाइक में टक्कर मार देता है। इस ट्रैक्टर पर चार-पांच युवक बैठे थे।

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद में दुष्कर्म के बाद दो किशोरी प्रेग्नेंट, पेट दर्द होने पर जांच में हुई पुष्टि; आरोपी गिरफ्तार

यह काफी दूर तक बाइक को घसीटा

आरोपित ट्रैक्टर चालक काफी दूरी तक बाइक को घसीटते हुए ले गया। किसी तरह बाइक सवार ने जान बचाई और ट्रैक्टर पर चढ़कर आरोपितों से मारपीट शुरू कर दी। अपने साथी भी वहां बुला लिए। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर विवाद हुआ। मार्ग पर भयंकर जाम की स्थिति बन गई।

पास में खड़े किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो मोबाइल में रिकॉर्ड कर दिया। इंटरनेट मीडिया पर बुधवार को यह वीड़ियो जमकर प्रसारित हुआ। मामले में एसीपी मसूरी का कहना है कि कोई शिकायत अभी नहीं मिली है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया था। यातायात भी कुछ ही समय में सामान्य हो गया था।

यह भी पढ़ें- Ghaziabad Crime: बड़े भाई ने की थी छोटे भाई की गला रेतकर हत्या, उसकी पत्नी से करना चाहता था शादी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.