Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कंप्यूटर ऑपरेटर के पढ़ाने से मना करने पर गुस्साई प्रिंसिपल, बाल पकड़कर कर दी पिटाई; Video वायरल

गाजियाबाद के मसूरी थानाक्षेत्र के सर्वोदय विद्यालय में स्कूल प्रधानाचार्या ने कक्षा में पढ़ाने से मना करने पर कंप्यूटर ऑपरेटर के साथ मारपीट की। घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। पीड़िता की शिकायत पर मसूरी थाने में आरोपी प्रधानाचार्या पर मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है।

By Jagran News Edited By: Pooja Tripathi Updated: Fri, 08 Mar 2024 01:40 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद पुलिस कर रही मामले की जांच। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। गाजियाबाद के मसूरी थानाक्षेत्र के सर्वोदय विद्यालय में स्कूल प्रधानाचार्या ने कक्षा में पढ़ाने से मना करने पर कंप्यूटर ऑपरेटर के साथ मारपीट की।

घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। पीड़िता की शिकायत पर मसूरी थाने में आरोपी प्रधानाचार्या पर मुकदमा दर्ज किया गया है। मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है।

निगरावठी निवासी अंशिका निडोरी स्थित जप्रप्रकाश नारायण सर्वोदय विद्यालय में आउटसोर्सिंग पर कंप्यूटर ऑपरेटर हैं।

खुद पढ़ाने की बजाय पीड़िता को भेज रही थी प्रिंसिपल

अंशिका ने बताया कि चार मार्च को स्कूल प्रधानाचार्या पूनम कुशवाहा ने क्लास में खुद पढ़ाने की बजाय उन्हें कक्षा में पढ़ाने के लिए भेजा।

अंशिका ने इसके बाद वरिष्ठ अधिकारी को मामले की जानकारी दी, तो उन्होंने कंप्यूटर ऑपरेटर से अतिरिक्त कोई काम करने से मना कर दिया।

वीडियो हो रहा वायरल

अंशिका का आरोप है कि वह कंप्यूटर पर काम करने चली गईं। पीछे से प्रधानाचार्या आईं और अंशिका के साथ मारपीट करने लगी। घटना का वीडियो प्रसारित हो रहा है जिसमें प्रधानाचार्या पीड़िता के बाल पकड़कर मारपीट करती दिखाई दे रही है।

अंशिका का आरोप है कि उन्हें जातिसूचक शब्द कहकर प्रताड़ित किया जाता है। कई बार उनके साथ प्रधानाचार्य अभद्र व्यवहार कर चुकी हैं। इस संबंध में पूनम कुशवाहा का पक्ष जानने के लिए उन्हें फोन किया गया, लेकिन फोन नहीं उठा।

शिकायत के बाद आपरेटर को हटाने का नोटिस

पीड़िता के मुताबिक उन्हें शिकायत करने के बाद प्रधानाचार्य के कहने पर एजेंसी ने काम से हटा दिया है। उन्हें नोटिस भेजकर इसकी सूचना दी गई है। पीड़िता का कहना है कि वह घटना के बाद से काफी डरी हुई हैं।

वह खुद अब स्कूल नहीं जाना चाहतीं। पीड़िता प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है। बीते दिनों ही यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा भी दी थी, हालांकि परीक्षा निरस्त हो गई।

पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच के बाद शीघ्र कार्रवाई की जाएगी।- नरेश कुमार, एसीपी मसूरी