Move to Jagran APP

Ghaziabad News: ठेली को लेकर पार्षद और वकील भिड़े, जमकर मारपीट

Ghaziabad News गाजियाबाद के अर्थला में शुक्रवार देर रात खली को लेकर स्थानीय पार्षद और अधिवक्ता पक्ष भिड़ गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। घटना के बाद मौके पर पुलिस बल मौजूद है ताकि फिर से कोई ऐसी मारपीट की घटना न हो जाए। मामले में पुुलिस जांच कर रही है।

By prabhat pandey Edited By: Geetarjun Updated: Sat, 26 Oct 2024 12:31 PM (IST)
Hero Image
मारपीट की घटना के बाद मौके पर मौजूद पुलिस।
जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। Ghaziabad News: गाजियाबाद जिले के कोतवाली क्षेत्र के अर्थला में शुक्रवार देर रात खली को लेकर स्थानीय पार्षद और अधिवक्ता पक्ष भिड़ गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। दो समुदाय से जुड़ा मामला होने की सूचना पर भारी पुलिस मौके पर पहुंचा। पुलिस की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। तीन लोगों को  हिरासत में ले लिया है।

शुक्रवार रात को साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र के अर्थला में ठेली हटाने को लेकर स्थानीय पार्षद मनोज पाल और अधिवक्ता शमशाद सिद्दीकी में विवाद हो गया। दोनों पक्ष आमने सामने आगे। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट। मारपीट के दौरान अफरातफरी मच गई। दुकानदारों ने अपनी दुकानों बंद कर दीं।

पार्षद सहित तीन लोग हिरासत में

सूचना पर सहायक पुलिस आयुक्त साहिबाबाद रजनीश उपाध्याय, थाना प्रभारी निरीक्षक साहिबाबाद भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पार्षद सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया गया।

पुलिस ने क्या कहा

सहायक पुलिस आयुक्त साहिबाबाद रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि ठेली हटाने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था जिसके चलते मारपीट हुई। पुलिस की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। अन्य की तलाश में दविश दी जा रही है। ऐतिहातन मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है।

ये भी पढ़ें- Ghaziabad News: पुलिस ने पकड़े पांच मोबाइल लुटेरे, मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश घायल

त्योहारों को लेकर बाजार गुलजार

त्योहारी सीजन शुरू हो गया है। बाजार गुलजार होने लगे हैं। लोगों की भीड़ बाजारों में खरीदारी के लिए पहुंचने लगी है। सजावटी सामान, मिठाई, कपड़ों की दुकानों पर लोगों की भीड़ दिख रही है। बाजारों में स्टाल लगने शुरू हो गए हैं। रंग-बिरंगी लाइटों से दुकानें सजी हैं। बाजारों में हर्ष का माहौल है। व्यापारियों को त्योहारी सीजन में अच्छा व्यापार रहने की उम्मीद है।

बढ़ती हैं आपराधिक घटनाएं, पुलिस भी अलर्ट

भीड़ बढ़ने पर बाजारों में आपराधिक घटनाएं ना हो, इसको लेकर पुलिस भी अलर्ट हो गई है। बाजारों में पुलिसकर्मियों के ड्यूटी प्वाइंट बनाए गए हैं। अगले हफ्ते धनतेरस, दिवाली, गोवर्धन पूजन व भाईदूज है। त्योहारों को लेकर लोगों में उत्साह है, जो बाजारों में बढ़ रही भीड़ से दिख रहा है। कस्बा रोड, गुरुद्वारा रोड, रूकमिणी मार्केट, गोविंदपुरी, निवाड़ी रोड समेत शहर के मुख्य बाजारों में त्योहारों की तैयारियां शुरू हो गई हैं।

व्यापारियों ने स्टाक जमा कर लिया है। बाजारों में सजावटी सामान व लाइटों के स्टॉल लग चुके हैं। लोग यहां खरीदारी के लिए पहुंचने शुरू हो गए हैं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।