Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad Accident: ओवरटेक करते समय स्कूटी सवार दंपती ट्रॉला के नीचे आया, दोनों की गई जान; देखें VIDEO

Ghaziabad Road Accident राजनगर एक्सटेंशन में बुधवार को एक ट्रॉला को ओवरटेक कर स्कूटी मोड़ने के दौरान हादसा हो गया जिसमें स्कूटी सवार दंपती की मौत हो गई। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस ने ट्रॉला को कब्जे में ले लिया है। स्कूटी सवार दंपती की पहचान अरुण और उनकी पत्नी सुनीता के रूप में हुई है जो कि पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी के रहने वाले थे।

By Abhishek SinghEdited By: GeetarjunUpdated: Wed, 13 Sep 2023 06:45 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में ओवरटेकर करते समय स्कूटी सवार दंपती ट्रॉला के नीचे आया, दोनों की गई जान

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। Ghaziabad Accident: राजनगर एक्सटेंशन में बुधवार दोपहर को एक ट्रॉला को ओवरटेक कर उसके सामने से जल्दबाजी में स्कूटी मोड़ने के दौरान हादसा हो गया, जिसमें स्कूटी सवार दंपती की ट्रॉला की चपेट में आने से मौत हो गई। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

— abhishek singh sln (@gzbreport_abhi) September 13, 2023

नंदग्राम पुलिस ने ट्रॉला को कब्जे में ले लिया है। सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद लोगों का कहना है कि स्कूटी सवारों ने ट्रॉला को ओवरटेक करने में जल्दबाजी और गलती की है। यदि वे ट्रॉला के निकलने का इंतजार कुछ सेकेंड कर लेते, इसके बाद कट पर स्कूटी मोड़ते तो हादसे की चपेट में आने से बच सकते थे।

ये भी पढ़ें- फरीदाबाद में दर्दनाक हादसा, कार की टक्कर से दादी और पोती की गई जान; आरोपी चालक हुआ फरार

सिलीगुड़ी के रहने वाले थे दोनों

कार्यवाहक एसीपी नंदग्राम रितेश त्रिपाठी ने बताया कि स्कूटी सवार दंपती की पहचान अरुण और उनकी पत्नी सुनीता के रूप में हुई है, जो कि पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी के रहने वाले थे। वर्तमान में राजनगर एक्सटेंशन स्थित राज एंपायर सोसायटी में रहते थे। वे दोनों ही प्राइवेट फर्म में नौकरी करते थे।

सीसीटीवी में दिखा हादसे का दर्दनाक वीडियो

घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे से पता चला कि स्कूटी सवार दंपती ओमेगा चौराहे से आगे जा रहे थे, इस दौरान ही रास्ते में आए कट पर मुड़ने के लिए उन्होंने आगे चल रहे ट्रॉला का ओवरटेक कर बायीं तरफ से मुड़ने की कोशिश की, तभी वे दोनों ट्रॉला की चपेट में आकर गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

ये भी पढ़ें- गाजियाबाद में पुलिस ने किया अवैध तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़, एक आरोपी गिरफ्तार; साथी फरार

अस्पताल में हुई मौत

घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई, सूचना पर नंदग्राम पुलिस भी मौके पर पहुंचे। अरुण और सुनीता को उपचार के लिए संजय नगर स्थित संयुक्त अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया है।

दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हादसे की सूचना दंपती के स्वजन को दे दी गई है। शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर