Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गाजियाबाद में पत्नी की हत्या कर फरार हुआ पति, मामला दर्ज कर जांच जुटी पुलिस

साहिबाबाद के शालीमार गार्डन थाना इलाके में स्थित गणेशपुरी एक ब्लॉक में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर फरार हो गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि गणेशपुरी ए ब्लॉक से एक व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी की हत्या कर फरार होने की सूचना प्राप्त हुई थी।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Sat, 09 Sep 2023 01:19 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में पत्नी की हत्या कर फरार हुआ पति।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। साहिबाबाद के शालीमार गार्डन थाना इलाके में स्थित गणेशपुरी एक ब्लॉक में एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से पत्नी की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि गणेशपुरी ए ब्लॉक से एक व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी की हत्या कर फरार होने की सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर जांच के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि आरोपित अजय कुमार गणेशपुरी में अपनी पत्नी पूनम और तीन बच्चों के साथ किराए पर रहता है। वह रिक्शा चलाता है। शनिवार दोपहर पति-पत्नी अपने कमरे में थे तभी रिश्तेदार की बेटी उनके घर पहुंची तो पूनम चारपाई पर पड़ी थी। बच्ची के कई बार जगने पर महिला नहीं जगी तो बच्ची ने अपने घर पहुंचकर इस बारे में बताया इसके बाद रिश्तेदार ने मौके पर पहुंचकर देखा तो सीमा का शव खून से लथपथ पड़ा था। 

शराब पीता है आरोपित: पुलिस

सहायक पुलिस आयुक्त शालीमार गार्डन सूर्यबली मौर्य ने बताया कि फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है। आरोपित की तलाश के लिए दो टीम में लगाई गई है। हत्या के कारणों की जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपित शराब पीता था।