Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad Crime: पुलिस चौकी के सामने रेस्टोरेंट में ग्राहकों व मालिक से गन प्वाइंट पर लूट, बदमाश फरार; घटना CCTV में कैद

बॉर्डर थाना क्षेत्र की विधायक कालोनी मार्केट में पुलिस चौकी के सामने शुक्रवार शाम रेस्टोरेंट में पिज़्ज़ा खा रहे ग्राहकों और मालिक से दो बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लूटपाट की। विरोध करने पर बदमाशों ने गोली मारने की धमकी दी। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मूल रूप से बड़ौत के रहने वाले प्रशांत कुमार की विधायक कालोनी की मार्केट में रेस्टोरेंट चलाते हैं।

By Jagran News Edited By: Prateek Jain Updated: Sat, 09 Mar 2024 02:00 AM (IST)
Hero Image
Ghaziabad Crime: पुलिस चौकी के सामने रेस्टोरेंट में ग्राहकों व मालिक से गन प्वाइंट पर लूट, बदमाश फरार।(सां‍केतिक तस्‍वीर)

संवाद सहयोगी, लोनी (गाजियाबाद)। बॉर्डर थाना क्षेत्र की विधायक कालोनी मार्केट में पुलिस चौकी के सामने शुक्रवार शाम रेस्टोरेंट में पिज़्ज़ा खा रहे ग्राहकों और मालिक से दो बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लूटपाट की। विरोध करने पर बदमाशों ने गोली मारने की धमकी दी। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 

मूल रूप से बड़ौत के रहने वाले प्रशांत कुमार की विधायक कालोनी की मार्केट में रेस्टोरेंट चलाते हैं। इसमें वह विशेष तौर पर पिज्जा बेचते हैं। इसी में रेस्टोरेंट है। शुक्रवार शाम प्रशांत रेस्टोरेंट में ग्राहकों से बात कर रहे थे।

ग्राहक कुर्सी पर बैठकर पिज़्ज़ा खा रहे थे। तभी दो बदमाश तमंचा लहराते हुए रेस्टोरेंट में घुस आए। इनमें एक बदमाश ने नकाब पहन रखा था और दूसरे बदमाश ने हेलमेट लगाया था। एक बदमाश ने प्रशांत कुमार के सर से तमंचा लगा दिया और पैसे निकालने के लिए कहा। तभी वहां छह ग्राहक डर की वजह से बाहर की ओर जाने लगे।

दूसरे बदमाश ने बंदूक दिखाकर ग्राहकों को रोका 

दूसरे बदमाशों ने सभी ग्राहकों को तमंचे के बल पर अंदर ही रोक दिया। बदमाशों ने सभी ग्राहकों कि जेब खंगाली। ग्राहक शाहरुख और आरिफ की जेब से बदमाशों ने 2300 और 3000 रुपए निकाल लिए। रेस्टोरेंट मालिक से बदमाशों ने 30 हजार रुपये लूट लिए।

बदमाश हवा में तमंचा लहराते हुए पुलिस चौकी के सामने से फरार हो गए। इसके बाद स्थानीय लोगों ने बदमाशों का पीछा किया। करीब 50 मीटर की दूरी पर बदमाशों ने काले रंग की स्कूटी खड़ी की हुई थी।

बदमाश स्कूटी पर बैठकर फरार हो गए। घटना के बाद लोगों में पुलिस के खिलाफ गुस्सा है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लि‍या है।

यह भी पढ़ें -

Agra News: महाशिवरात्रि पर उतारी ताजमहल की आरती, डमरू बजाकर किया शिव तांडव; तेजोमहल होने का किया दावा

Lok Sabha Elections 2024: अमेठी पर सस्पेंस बरकरार, वायनाड लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी