Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नोएडा से लापता हुआ ITI छात्र का गाजियाबाद में मिला शव, नहर में तैर रही थी डेड बॉडी; सिर पर मिले चोट के निशान

नोएडा से लापता ITI छात्र का शव मसूरी में चित्तौड़ा पुल के पास गंगा नहर से मिला है। सिर पर चोट के निशान मिले हैं जिस कारण हत्या कर शव नहर में फेंकने की बात सामने आ रही है। स्वजन को सूचना देकर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। शव की पहचान नोएडा सेक्टर 53 में रहने वाले विष्णु प्रसाद के रूप में हुई है।

By Ayush GangwarEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Sat, 14 Oct 2023 06:46 PM (IST)
Hero Image
नोएडा से लापता ITI छात्र का शव मसूरी में चित्तौड़ा पुल के पास गंगा नहर से मिला है।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। Ghaziabad Crime News: नोएडा से लापता ITI छात्र का शव मसूरी में चित्तौड़ा पुल के पास गंगा नहर से मिला है। सिर पर चोट के निशान मिले हैं, जिस कारण हत्या कर शव नहर में फेंकने की बात सामने आ रही है। स्वजन को सूचना दे पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

11 अक्टूबर को लापता हुआ था छात्र

एसीपी मसूरी नरेश कुमार ने बताया कि शव की पहचान नोएडा सेक्टर 53 में रहने वाले विष्णु प्रसाद के रूप में हुई है। वह आइटीआइ का छात्र था और 11 अक्टूबर को लापता हो गया था। पिता उदय प्रसाद ने थाना सेक्टर 24 में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें- Delhi Crime: एक चोर की तीन गर्लफ्रेंड, पब ले जाने और ऐश कराने को करता था चोरी; पुलिस ने किया गिरफ्तार

आंख के ऊपर चोट के निशान

शनिवार दोपहर बाद मिली सूचना के बाद थाना मसूरी पुलिस चित्तौड़ा पुल के पास पहुंची तो विष्णु का शव तैरता हुआ मिला। एसीपी ने बताया कि आंख के ऊपर चोट का निशान है। शव दो दिन पुराना लग रहा है। पिता उदय प्रसाद को सूचना दे दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारणों का पता चलेगा।

यह भी पढ़ें- Air Pollution: गाजियाबाद के लोगों की फूल रहीं सांसें, 300 के पार पहुंचा AQI, चैन की नींद सो रहे अधिकारी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर