Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad Crime: युवक का अधजला शव मिलने से इलाके में सनसनी, हत्या कर लाश को ईख के खेत में फेंका

गाजियाबाद जिले के निवाड़ी थाना क्षेत्र के गांव सिखैड़ा हजारी में युवक की हत्या कर दी गई। अधजली हालत में युवक का शव बृहस्पतिवार को गांव में ही ईंख के खेत में मिला। तमाम प्रयास के बावजूद शव की शिनाख्त नहीं हुई। आसपास के थानों में शव का हुलिया पुलिस ने भेजा है। गुमशुदगी से हुलिये का मिलान कर शव की शिनाख्त के प्रयास में पुलिस जुटी है।

By Vikas Verma Edited By: Sonu SumanUpdated: Thu, 08 Feb 2024 05:53 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में युवक का अधजला शव मिलने से इलाके में सनसनी

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। निवाड़ी थाना क्षेत्र के गांव सिखैड़ा हजारी में युवक की हत्या कर दी गई। अधजली हालत में युवक का शव बृहस्पतिवार को गांव में ही ईंख के खेत में मिला। तमाम प्रयास के बावजूद शव की शिनाख्त नहीं हुई। आसपास के थानों में शव का हुलिया पुलिस ने भेजा है। गुमशुदगी से हुलिये का मिलान कर शव की शिनाख्त के प्रयास में पुलिस जुटी है।

घटनास्थल का डीसीपी ग्रामीण विवेक चंद यादव समेत पुलिस के आला अधिकारियों ने निरीक्षण कर अधीनस्थों को जरूरी दिशा-निर्देश दिये। बृहस्पतिवार सुबह गांव सिखैड़ा हजारी के किसान रतनपाल सिंह खेत पर ईख की छिलाई कर रहे थे। इस बीच उनकी नजर शव पर गई। पहले तो उन्हें लगा कि शव पशु का है। लेकिन नजदीक पहुंचे तो शव युवक का था।

ये भी पढ़ें- Noida News: व्यापारी के बेटे की हत्या के विरोध में लगातार दूसरे दिन बिलासपुर बाजार बंद, अभी तक नहीं मिला है शव

उन्होंने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी। तत्काल एसीपी मोदीनगर व निवाड़ी थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। देखा तो शव अधजली हालत में था। आरोपितों ने मृतक की पहचान छिपाने के मकसद से ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर शव में आग लगाई गई थी। थोड़ी ही देर में डीसीपी ग्रामीण व फारेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। शव के हाथ पर मां लिखा टैंटू भी था। पुलिस ने जरूरी साक्ष्य मौके से इकट्ठा कर शव पोस्टमार्टम को भेजा।

शिनाख्त के लिए पुलिस टीम को भेजा गया

मोदीनगर के गोविंदपुरी से दो दिन पहले लापता हुए 26 वर्षीय युवक से भी शव के मिलान की कोशिश की। लेकिन मृतक का हुलिया मैच नहीं हुआ। पुलिस ने आसपास के गांवों में भी पता किया। परंतु शिनाख्त नहीं हो सकी। डीसीपी ग्रामीण ने बताया कि शव की शिनाख्त के लिए पुलिस टीमों को आसपास के जिलों में भेजा गया है। शिनाख्त के बाद ही आगे की कार्रवाई होगी। मौत का कारण भी अभी अस्पष्ट है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

ये भी पढ़ें- Ghaziabad Fire: बुलंदशहर रोड पर इस्पात फोर्जिंग कंपनी के कबाड़ में लगी आग, 10 गाड़ियां मौके पर